Breaking News

Amazon Great Indian Sale: ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर दी जाएंगी भारी छूट, ऐसे उठाएं फायदा

दिग्गज शॉपिंग साइट अमेजन (Amazon) ने एक बार फिर त्यौहार के सीजन में ग्रेट इंडिन सेल (Amazon Great Indian Sale 2019) की शुरुआत हो चुकी है। यह सेल 17 अक्टूबर तक चलेगी। लोगों को इस सेल में सभी प्रकार के प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट और डील्स मिलेंगी। इसके साथ ही ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर दो हजार रुपये से ज्यादा की छूट दी जाएंगी। अमेजन की ग्रेट इंडियन सेल में स्मार्टफोन पर 40 फीसदी और स्मार्ट टीवी पर 60 फीसदी का डिस्काउंट दिया गया है। तो चलिए जानते है अमेजन सेल में किस प्रोडक्ट पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है…
Amazon Fire TV stick
ग्राहक अमेजन की सेल में फायर स्टिक को 2,599 रुपये की कीमत के साथ खरीद सकेंगे। वहीं, इस प्रोडक्ट की असली कीमत 3,999 रुपये है। इसके अलावा अमेजन की सेल में फायर स्टिक और ईको डॉट लोगों के लिए मात्र 4,799 रुपये में उपलब्ध है।Xiaomi Redmi Y3
शाओमी ने इस फोन को हाल ही में लॉन्च किया था। ग्राहक इस सेल में रेडमी वाय3 के 3जीबी रैम वाले वेरियंट को सिर्फ 7,999 रुपये में खरीद सकेंगे। वहीं, इस फोन की असल कीमत 11,999 रुपये है। इसके अलावा लोगों को 7,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिलेगा।
Samsung Galaxy M30s
कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने इस फोन को कुछ दिनों पहले ही भारतीय बाजार में उतारा था। ग्राहक अमेजन की सेल के दौरान गैलेक्सी एम30एस को 13,999 रुपये की कीमत के साथ खरीद सकेंगे। वहीं, इस फोन को 15,500 रुपये की कीमत के साथ पेश किया था। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यूजर्स को इस फोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा समेत शानदार फीचर्स मिलेंगे।
Xiaomi Mi टीवी
एमआई 4सी प्रो 32 इंच टीवी 11,499 रुपये की कीमत के साथ सेल में उपलब्ध है। वहीं, ग्राहकों को टीवी इंस्टॉलेशन की सेवा मुफ्त में मिलेगी। साथ ही ग्राहकों को 4,310 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाएगा।

Loading...

Check Also

डिजिटल व्यक्तिगत डेटा संरक्षण विधेयक, 2023 आगामी संसद सत्र में होगा पेश

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : भारत सरकार ने दिसंबर, 2019 में संसद में व्यक्तिगत डेटा ...