Breaking News

OnePlus ने लॉन्च किया 7T Pro दमदार स्मार्टफोन, 12 अक्टूबर से सेल होगी शुरू

वनप्लस (OnePlus) ने सातवी सीरीज के दमदार स्मार्टफोन 7टी प्रो (OnePlus 7T Pro) को लंदन में लॉन्च किया है। एशिया और यूरोप के ग्राहक इस फोन को कल यानी 12 अक्टूबर से खरीद सकेंगे। डिजाइन की बात करें तो इस फोन का लुक वनप्लस 7 प्रो की तरह है। वहीं, इस फोन को पहले ग्लोबल लेवल पर पेश किया था। साथ ही यूजर्स को इस फोन में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर और शानदार कैमरा जैसे फीचर्स मिले हैं। वनप्लस 7टी प्रो स्मार्टफोन हेज ब्लू कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है।
OnePlus 7T Pro की कीमत
कंपनी ने इस फोन के साथ McLaren Edition को भी स्मार्टफोन बाजार में उतारा है। कंपनी 7टी प्रो की 53,999 रुपये और लेटेस्ट एडिशन की 58,999 रुपये कीमत रखी है। इस फोन को ग्राहक ई-कॉमर्स साइट अमेजन और कंपनी की आधिकारिक स्टोर्स से खरीद सकेंगे।OnePlus 7T Pro की स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने इस फोन में 6.67 इंच का फुल एमोलेड डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 3120×1440 पिक्सल है। साथ ही स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3डी मिलेगा। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस चिपसेट दिया गया है, जो एमआईएमओ और 5जी नेटवर्क को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा 4 जीबी रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। वही दूसरी तरफ ग्राहकों को McLaren Edition एडिशन में 12 जीबी रैम मिलेगी।
OnePlus 7T Pro का कैमरा
कैमरा की बात करें तो इस फोन में ग्राहकों को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और 8 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस मौजूद हैं। इसके साथ ही एलईडी फ्लैश का सपोर्ट भी दिया है। यूजर्स इस फोन के कैमरा से नाइट में भी शानदार तस्वीर क्लिक कर सकेंगे। इसके अलावा 4के वीडियो शूट की सुविधा भी दी गई है। वही दूसरी तरफ यूजर्स 16 मेगापिक्सल वाले पॉप अप कैमरा से शानदार फोटो क्लिक कर सकेंगे।
OnePlus 7T Pro की कनेक्टिविटी और बैटरी
कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी, यूएसबी टाइप सी और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके साथ ही ग्राहकों को 4,085 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 30 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है।

Loading...

Check Also

डिजिटल व्यक्तिगत डेटा संरक्षण विधेयक, 2023 आगामी संसद सत्र में होगा पेश

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : भारत सरकार ने दिसंबर, 2019 में संसद में व्यक्तिगत डेटा ...