Breaking News

बिहार पोस्टल सर्कल में GDS के पदों पर बंपर भर्तियां, 100 रुपये का भरें फॉर्म और पाएं सरकारी नौकरी

बिहार पोस्टल सर्कल में ग्रामीण डाक सेवक (GDS) के पदों पर बंपर भर्तियां के एक अधिसूचना जारी कर दी है। वे उम्मीदवार जो इस परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं। उनके लिए खास बात यह है कि इन पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि को दो बार बढ़ा दिया गया है। पहले अधिसूचना के अनुसार 04 सितंबर, 2019 थी। फिर इस 11 सितंबर, 2019 कर दिया गया। डाक विभाग द्वारा जारी एक नोटिस के अनुसार अब उम्मीदवार इन पदों पर 22 सितंबर, 2019 तक आवेदन कर सकते हैं। इस नौकरी से संबंधित अधिक जानकारी के लिए आगे देखें…
पदों का विवरण :
पद का नाम : पदों की संख्या
ग्रामीण डाक सेवक (GDS) 1063
आवेदन शुल्क :
सामान्य / ओबीसी / ईडब्ल्यूएस पुरुष उम्मीदवारों के लिए – 100 रुपयेसभी महिला और एससी / एसटी / पीडब्लूडी उम्मीदवारों के लिए कोई शुल्क नहीं है।
आयु सीमा :
उम्मीदवार के लिए न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 40 वर्ष निर्धारित की गई है।
शैक्षिक योग्यता :
उम्मीदवारों की न्यूनतम शैक्षिक योग्यता किसी मान्यता प्राप्त संस्थान/बोर्ड से 10वीं पास व अन्य योग्यता पद के अनुसार निर्धारित की गई है।
महत्वपूर्ण तिथियां :
पंजीकरण और शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि : 16 सितंबर 2019
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि : 22 सितंबर 2019
ऐसे करें आवेदन :
ग्रामीण डाक सेवक (GDS) पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक व योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं। आगे दी गई नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर उसे पढ़ें। समस्त जानकारी से अवगत होकर आवेदन प्रक्रिया को 22 सितंबर 2019 की शाम से पहले पूरा करें। पहले इन पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि को अब 04 सितंबर, 2019 से बढ़ाकर 11 सितंबर, 2019 कर दिया गया था। अधिक जानकारी के लिए आगे दी गर्ई अधिसूचना देखें।

Loading...

Check Also

अग्नि शमन वीरों के बलिदान को भुला नहीं पायेगा देश, मुम्बई की घटना को याद कर दी शहीदों को दी श्रद्धांजलि

कन्नौज सूर्योदय भारत समाचार सेवा, तिर्वा / छिबरामऊ / कन्नौज : आजादी से पहले मुम्बई ...