Breaking News

दिल्ली में सरकारी नौकरी पाने जबरदस्त मौका, DSSSB ने 982 पदों पर निकाली भर्तियां

दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB)ने 982 पदों पर प्राइमरी टीचर (PRT), नर्सरी टीचर, जेई (सिविल) की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। इच्छुक उम्मीदवार 16 सितंबर, 2019 से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पहले आगे दी गई नोटिफिकेशन जरूर पढ़ लें। इच्छुक उम्मीदवार 16 सितंबर, 2019 से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पहले आगे दी गई नोटिफिकेशन जरूर पढ़ लें। आपको बता दें कि इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 16 सितंबर, 2019 से शुरू होकर 15 अक्टूबर, 2019 तक चलेगी। आवेदन से जुड़ी पूरी जानकारी के लिए आगे देखे…

पदों का विवरण :
पदों का नाम पदों की संख्या
प्राइमरी टीचर (PRT) 637
नर्सरी टीचर 141
जेई (सिविल) 204
शैक्षिक योग्यताः
उम्मीदवारों की शैक्षिक योग्यता पदों के अनुसार अलग-अलग निर्धारित है। शैक्षिक योग्यता से संबंधित जानकारी के लिए नोटिफिकेशन को पढ़े।
महत्वपूर्ण तिथियां :
आवेदन जमा करने की प्रारंभिक तिथि : 16 सितंबर, 2019
आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि : 15 अक्टूबर, 2019
आवेदन प्रक्रियाः
उम्मीदवार ऑनलाइन माध्यम कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए आवेदकों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा आवेदन से संबंधित जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना को जरूर पढ़े। आपको बता दें कि इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 16 सितंबर, 2019 से शुरू होंगी। आवेदन करने के लिए आवेदकों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा आवेदन से संबंधित जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना को जरूर पढ़े।

Loading...

Check Also

अग्निशमन स्मृति दिवस पर शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि

इटावा सूर्योदय भारत समाचार सेवा, इटावा : अग्निशमन स्मृति दिवस एवं अग्नि सुरक्षा सप्ताह के ...