Breaking News

आज भारत में लॉन्च हो रहा है Vivo का ये नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है फीचर्स और कीमत

Vivo Z1x को आज भारत में लॉन्च किया जाएगा. ये भारत में कंपनी के Z सीरीज का दूसरा स्मार्टफोन है. Vivo ने लॉन्चिंग से पहले ही इस स्मार्टफोन को काफी बार टीज किया है, ऐसे में इसके काफी कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी सामने आ गए हैं. इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात ये है कि इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा. जहां प्राइमरी कैमरा 48MP का होगा. साथ ही इसमें 4,500mAh की बैटरी भी मिलेगी.
Vivo Z1x को आज यानी 6 सितंबर शुक्रवार दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. इसकी लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के फेसबुक पेज के जरिए की जाएगी. फिलहाल इसकी कीमत के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है. बहरहाल अब तक सामने आए स्पेसिफिकेशन्स के जरिए कीमत की उम्मीद करें तो इसकी कीमत 20 हजार रुपये के अंदर हो सकती है. अगर ये चीन में लॉन्च हुए Vivo Z5 का ही रिब्रांडेड वर्जन होगा तो Vivo Z1x की कीमत चीनी कीमत CNY 1,598 (लगभग 16,000 रुपये) के आसपास हो सकती है. साथ ही आपको बता दें ये स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव रूप से लॉन्च किया जाएगा.
Vivo Z1x के स्पेसिफिकेशन्स
अब तक सामने आई जानकारियों के हवाले से बात करें तो Vivo Z1x में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा. उम्मीद की जा रही है कि ये 6.38-इंच की स्क्रीन होगी. इसके अलावा इसमें स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर मिलेगा. इसकी बैटरी 4,500mAh की होगी, जहां 22.5W फ्लैशचार्ज का भी सपोर्ट मिलेगा. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा. इस सेटअप में 48-मेगापिक्सल सोनी IMX582 + 8-मेगापिक्सल वाइड एंगल + 2-मेगापिक्सल पोर्ट्रेट कैमरा मौजूद होगा. वहीं सेल्फी के लिए यहां 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा. बाकी स्पेसिफिकेशन्स लॉन्च के बाद ही सामने आ पाएंगे.

Loading...

Check Also

डिजिटल व्यक्तिगत डेटा संरक्षण विधेयक, 2023 आगामी संसद सत्र में होगा पेश

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : भारत सरकार ने दिसंबर, 2019 में संसद में व्यक्तिगत डेटा ...