Breaking News

10वीं पास उम्मीदवारों के लिए आज आखिरी मौका, इन 10 हजार से ज्यादा पदों पर करें आवेदन

Sarkari Naukri 2019 : सरकारी नौकरी की तलाश लाखों युवाओं को है। ऐसे उम्मीदवारों के लिए हम लेकर आएं हैं, कई राज्य में हो रही भर्तियों के डायरेक्ट लिंक। अभ्यर्थियों को किसी और वेबसाइट पर जानें की जरूरत नहीं है। आपको बता दें कि जिन उम्मीदवारों ने इन पदों पर अभी तक आवेदन नहीं किया है। वे आज ही इन राज्य में निकली भर्ती वाली ऑफिशियल वेबसाइट या आगे दिए गए लिंक से आवेदन प्रक्रिया को पूरा करें। 10वीं पास उम्मीदवारों के लिए आज आखिरी मौका है। यहां आपको न सिर्फ नौकरी से संबंधित जानकारी मिलेगी बल्कि आपको पूरी नोटिफिकेशन के साथ डायरेक्ट लिंक के माध्यम से आवेदन करने का मौका भी मिलेगा। यह भर्ती कुल 10, 066 पदों पर होने जा रही है। इससे संबंधित जानकारी के लिए आगे देखें।
कर्नाटक पोस्टल सर्कल : कर्नाटक पोस्टल सर्कल में कई पदों पर भर्तियां निकली हैं। योग्य उम्मीदवार जो इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक हैं, उनके पास अब भी मौका है। वे 04 सितंबर, 2019 यानी आज शाम तक ही इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।
असम डाक विभाग : 919 ग्रामीण डाक सेवक (जीडीएस) के पदों पर असम सरकार द्वारा सरकारी नौकरी के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। उम्मीदवार इन पदों पर 04 सितंबर 2019 से पहले ऑनलाइन आवेदन करें। बता दें कि इन पदों पर आवेदन करने का आज यानी 04 सितंबर, 2019 आखिरी दिन है।पंजाब पोस्ट सर्कल : युवाओं के लिए पंजाब पोस्टल सर्कल के जरिए सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका। पोस्टल सर्कल ने ग्रामीण डाक सेवक के पदों पर नियुक्ति के लिए आवेदन मांगे हैं। उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु 40 वर्ष निर्धारित की गई है। इन पदों पर आवेदन करने का आज यानी 04 सितंबर, 2019 आखिरी मौका है।
बिहार डाक विभाग : बिहार पोस्टल सर्कल में ग्रामीण डाक सेवक (GDS) के पदों पर बंपर भर्तियां होने जा रही हैं। वे उम्मीदवार जो इस परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं। तो जान लें ये भर्तियां ग्रामीण डाक सेवक (GDS) के 1063 पदों पर होने जा रही है। उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 100 रुपये का भुगतान करना होगा। इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया आज यानी 04 सितंबर, 2019 को समाप्त हो रही है।
केरल पोस्ट सर्कल : केरल पोस्टल सर्कल में जो युवा नौकरी करना चाहते हैं। वे आज ही इन पदों पर आवेदन करें। कुल 2086 खाली पदों को भरने के लिए की जा रही हैं। आपको बता दें कि इन पदों पर ऑनलाइन माध्यम से आवेदन स्वीकार किए जाएंगे। किसी मान्यता प्राप्त संस्थान / बोर्ड से उम्मीदवारों को 10वीं पास होना आवश्यक है। आपको बता दें कि इन पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि आज यानी 04 सितंबर, 2019 है।
गुजरात पोस्टल सर्कल : गुजरात पोस्टल सर्कल ने ग्रामीण डाक सेवक के पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। वे उम्मीदवार जो आवेदन करना चाहते हैं। वे आज ही इन पदों पर आवेदन करें। आपको बता दें कि कुल 2510 पदों के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया आज यानी 04 सितंबर, 2019 शाम को खत्म हो रही है।

Loading...

Check Also

अग्नि शमन वीरों के बलिदान को भुला नहीं पायेगा देश, मुम्बई की घटना को याद कर दी शहीदों को दी श्रद्धांजलि

कन्नौज सूर्योदय भारत समाचार सेवा, तिर्वा / छिबरामऊ / कन्नौज : आजादी से पहले मुम्बई ...