Breaking News

Realme 64MP क्वॉड कैमरा और स्नैपड्रैगन 730G के साथ जल्द ही लॉन्च कर सकता है अपना ये नया स्मार्टफोन

Realme ने चीन और भारत में Xiaomi को टक्कर देने के लिए हाल फिलहाल में काफी सारे स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया है. हाल ही में कंपनी ने भारत में क्वॉड कैमरा सेटअप के साथ Realme 5 और Realme 5 Pro को लॉन्च किया है और जल्द ही कंपनी Redmi Note 8 Pro को टक्कर देने के लिए 64MP क्वॉड कैमरा सेटअप के साथ Realme XT को लॉन्च कर सकती है. हालांकि इस बीच जानकारी ये भी मिल रही है कि Realme द्वारा Redmi K20 चैलेंजर के रूप में एक स्मार्टफोन लाया जा सकता है और इस स्मार्टफोन का नाम Realme XT Pro हो सकता है. चानी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर एक अज्ञात रियलमी स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स को शेयर किया गया है.

शेयर किए गए स्पेसिफिकेशन्स से ऐसा लग रहा है कि ये अपकमिंग स्मार्टफोन Realme XT का अपग्रेडेड वर्जन होगा. इसमें जानकारी दी गई है कि इस अज्ञात स्मार्टफोन में सैमसंग द्वारा बनया गया 6.4-इंच FHD+ (2340×1080) AMOLED डिस्प्ले मिलेगा. ये वॉटरड्रॉप डिस्प्ले होगा जो Realme 5 Pro और Realme XT में देखा गया था.इस कथित Realme XT Pro स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर दिया जा सकता है. ये प्रोसेसर नया है और ज्यादा पावरफुल मिड-रेंज प्रोसेसर है. फिलहाल ये प्रोसेसर Oppo Reno 2 और सैमसंग Galaxy A80 जैसे स्मार्टफोन्स में दिया गया है. Redmi K20 में मिलने वाले रेगुलर स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर की तुलना में SD730G बेहतर गेमिंग परफॉर्मेंस के लिए एनहांस्ड GPU के साथ आता है.

Realme XT Pro में Realme XT की तरह 64MP क्वॉड कैमरा सेटअप भी दिया जा सकता है. इसमें मेन सेंसर सैमसंग 64MP GW1 सेंसर, एक 8MP अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा सेंसर और 2MP का मैक्रो कैमरा और डेफ्थ सेंसर हो सकता है. Realme XT Pro में 8GB तक रैम और 128GB स्टोरेज दी जा सकती है. इसके अलावा यहां NFC सपोर्ट और नेक्स्ट जनरेशन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है. फिलहाल वीबो द्वारा जारी इन स्पेसिफिकेशन्स की पुष्टि नहीं जा सकती है.

Loading...

Check Also

डिजिटल व्यक्तिगत डेटा संरक्षण विधेयक, 2023 आगामी संसद सत्र में होगा पेश

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : भारत सरकार ने दिसंबर, 2019 में संसद में व्यक्तिगत डेटा ...