Breaking News

मोदी के विदेश दौरों पर सिद्धारमैया ने कसा तंज, कहा- उनके पास विदेश के दौरे करने का समय है लेकिन कर्नाटक और महाराष्ट्र के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने का समय नहीं

बेलगवी: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने आरोप लगाया कि केन्द्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन- सरकार कर्नाटक के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के लिए राहत राशि मुहैया कराने में भेदभाव बरत रही है। उन्होंने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि उनके पास ( मोदी के पास) विदेश के इतने दौरे कर रहे है, लेकिन उनके पास कर्नाटक और महाराष्ट्र के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने का समय नहीं है। जहां लाखों लोगों को बाढ़ ने प्रभावित किया है। बाढ़ के कारण लोगों ने फसल, घर, घरेलू जानवर आदि को खो दिये हैं। केंद्र सरकार की ओर से राज्य के लिए अभी तक एक भी रुपया जारी नहीं किया गया है।

सिद्धारमैया ने बुधवार को पत्रकारों से बात करते हुए केन्द्र सरकार पर आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार प्राकृतिक आपदा के कारण संकट सामना कर रहे लाखों लोगों राहत पहुंचाने में विफल रही है और वह अपने स्लोगन सबका साथ सबका विकास के खिलाफ काम कर रही है। उन्होंने कहा कि राज्य के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने वाले केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और गृह मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह की राज्य के लोगों तक राहत पहुंचाने की नियत नहीं थी।

Loading...

Check Also

एमओबीसी-246 के सफ़ल समापन पर ऑफिसर्स ट्रेनिंग कॉलेज, एएमसी सेंटर में परेड आयोजित

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : मेडिकल ऑफिसर्स बेसिक कोर्स (एमओबीसी)-246 के सफल समापन पर ...