Breaking News

श्रीलंका के खिलाफ होने वाले टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्स और गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को दिया गया आराम

कोलंबो: श्रीलंका के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड के मौजूदा कप्तान केन विलियम्स और तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को आराम दिया गया है. विलियम्सन की गैर-मौजूदगी में अनुभवी तेज गेंदबाज टिम साउदी मेहमान टीम की कप्तानी करेंगे. न्यूजीलैंड और श्रीलंका (SL vs NZ) की टीमें फिलहाल दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है. पहले मैच में मेजबान टीम ने छह विकेट से दमदार जीत दर्ज की थी जबकि दूसरा मैच 22 अगस्त से शुरू होगा. मेहमान टीम ने दोबारा फिट हो चुके विकेटकीपर-बल्लेबाज टिम सेफर्ट को भी आगामी सीरीज के लिए मौका दिया है.

न्यूजीलैंड के चयनकर्ता गेविल लार्सन ने कहा, ‘केन और ट्रेंट ने हाल ही में हुए वर्ल्डकप में बहुत बड़ा रोल निभाया था और आगे हमें कई महत्वपूर्ण सीरीज खेलनी है जिसके कारण हमें उन्हें आराम देना चाहते हैं.’ स्पिन गेंदबाज मिशेल सेंटनर , टॉड एस्टल और इश सोढ़ी को भी मेहमान टीम में जगह दी गई है. सीरीज का पहला टी20 मैच एक सितंबर को खेला जाएगा.
टी20 सीरीज के लिए इस प्रकार है न्यूजीलैंड की टीम:
टिम साउदी (कप्तान), टॉड एस्टल, टॉम ब्रूस, कॉलिन डी ग्रैंडहोमे, लॉकी फार्ग्यूसन, मार्टिन गुप्टिल, स्कॉट कुगलेइजन, डेरिल मिशेल, कॉलिन मुनरो, सेथ रेंस, मिशेल सेंटनर, टिम सेफर्ट (विकेटकीपर ), इश सोढ़ी और रॉस टेलर.

Loading...

Check Also

मीडिया ओलंपिक सीजन – टू में जमकर दिखा पत्रकारों एवं उनके बच्चों का जोश

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : प्रेमशंकर मिश्रा व आशुतोष यादव ने मीडिया ओलंपिक-2023 सीजन ...