Saturday , February 24 2018
Breaking News

आजकल की बिज़ी लाइफ में अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराना और उन्हें ये जताना कि कोई है जो उनकी केयर करता है

नई दिल्ली: आजकल की बिज़ी लाइफ में अपने पार्टनर के लिए वक्त निकालना बहुत मुश्किल हो गया है. पार्टनर को स्पेशल फील कराना और हर वक्त उन्हें ये जताना कि कोई है जो उनकी केयर करता है…जो उनको मिस करता है! आज यहां आपको ऐसे पांच टिप्स बता रहे हैं जिनसे आप अपने पार्टनर को हमेशा स्पेशल महसूस कराते रहेंगे.1. दो सेकेंड कॉल्स
लंबी बातें करने के लिए आप दोनों के पास वक्त ना हो, लेकिन आप दिन में एक या दो बार कभी भी ऐसे ही 2 सेकेंड के लिए बात ज़रूर करें. इस दो सेकेंड में आप आइ लव यू कहें, मिस यू बोलें या अपनी क्रिएटिविटी के हिसाब से अपने पार्टनर की पसंद का कुछ भी बोलें.

2. फोन सेलिब्रेशन
दोनों पार्टनर्स को पसंद होता है कि पार्टनर को छोटी-छोटी डेट याद रहें. अगर किसी एक को याद ना भी हो तो दूसरा कभी ना भूले. अब आप अपने रिलेशनशिप में देखें कि ये डेट्स किसको याद रहती है आपको या आपके पार्टनर को. मिलकर सेलिब्रिट ना भी कर पाएं तो कोई बात नहीं फोन पर सेलिब्रेट करें. वीडियो कॉलिंग करें. ऐसा करने से रिश्ते में फ्रेशनेस बनी रहेगी.
3. एनिवर्सरी मनाएं

कब मिले…कहां मिले…इन सबको अगर भूल भी जाएं लेकिन एनिवर्सरी कभी भी ना भूलें. क्योंकि ये आपके रिलेशन का सबसे अहम दिन होता है, इसे भूलने पर आपके रिश्ते में फिज़ूल खटास आएगी.

4. फैमिली की केयर करें
शादी के बाद तो हर कोई एक-दूसरे के परिवार की केयर करता है. लेकिन शादी से पहले भी अपने पार्टनर के परिवार की केयर करें. फुर्सत में बात करते हुए एक-दूसरे के परिवार का हाल-चाल पूछें. ज़रूरत के वक्त ज़रूर वक्त निकालें. बॉडिंग को स्ट्रॉंग बनाने के लिए साथ में घूमें.

5. गिफ्ट्स 

आजकल सब कुछ ऑनलाइन मिलता है. इसीलिए पार्टनर को गिफ्ट देने के लिए कभी भी मौका ना देखें. कभी-कभी आप उन्हें अपने गिफ्ट्स से सरप्राइज़ भी दें. हां, एनिवर्सरी और स्पेशल डेट्स पर तो गिफ्ट ज़रूर ही दें.

 

Loading...

Check Also

‘ओरल सेक्स’ सही या गलत, कोर्ट करेगा फैसला

अहमदाबाद : गुजरात हाई कोर्ट विचार करेगा कि कोई पति अपनी पत्नी को जबरदस्ती मुखमैथुन ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *