Breaking News

WB Health Recruitment 2019: 8वीं पास के लिए इन पदों पर नौकरी, देखे कैसे करें आवेदन

WB Health Recruitment 2019: पश्चिम बंगाल स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण समिति (WBHRB) ने ड्राइवर पदों पर आवेदन मांगे हैं. जो उम्मीदवार गाड़ी चलाना जानते हैं और लंबे समय से नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनके लिए ये अच्छा मौका है. जानें- कैसे कर सकते हैं आवेदन.
पदों का विवरण
ड्राइवर के 150 पदों पर आवेदन मांगे गए हैं. जो उम्मीदवार इस पदों पर आवेदन करने वाले हैं उनकी न्यूनतम उम्र 21 साल और अधिकतम उम्र 40 साल होनी चाहिए. वहीं SC/ST उम्मीदवारों के लिए अधिकतम उम्र 45 साल और OBC के 43 साल तय की गई है.
योग्यता
इस पद आवेदन के लिए उम्मीदवारों ने किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 8वीं पास की हो. साथ ही उनके पास ड्राइविंग लाइसेंस के साथ 2 साल का ड्राइविंग एक्सपीरियंस होना जरूरी है. बता दें, इस पद पर आवेदन करने के लिए कोई फीस नहीं देनी होगी.क्या है आवेदन करने की आखिरी तारीख
इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारी 24 सितंबर 2019 है. उम्मीदवार इससे पहले आवेदन फॉर्म भर लें.
कैसे करें आवेदन
इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित आवेदन पत्र में मांगे गए जरूरी डॉक्यूमेंट्स के साथ नीचे दिए पते पर आखिरी तारीखे से पहले भेज दें.
पता:- राज्य स्वास्थ्य परिवहन संगठन, स्वास्थ परिबहन भवन, 142 A.J.C बोस रोड, कोलकाता -700014 पश्चिम बंगाल.
(भर्ती संबंधित अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट WWW. Wbhealth.gov.in देखें)
कैसे होगा चयन
उम्मीदवार का चयन ड्राइविंग टेस्ट के आधार पर किया जाएगा. बता दें, ये परीक्षा 95 अंकों की होगी. जिसे क्लियर करने के बाद ही उम्मीदवारों को चयन किया जाएगा. चयनित उम्मीदवारों को 11500 रुपये महीना दिया जाएगा.

Loading...

Check Also

अग्नि शमन वीरों के बलिदान को भुला नहीं पायेगा देश, मुम्बई की घटना को याद कर दी शहीदों को दी श्रद्धांजलि

कन्नौज सूर्योदय भारत समाचार सेवा, तिर्वा / छिबरामऊ / कन्नौज : आजादी से पहले मुम्बई ...