Breaking News

South Central Coalfields Limited: इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, ऑनलाइन और लिखित परीक्षा के जरिए होगा चयन

South Central Coalfields Limited: साउथ सेंट्रल कोलफील्ड्स लिमिटेड ने 88585 पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इन पदों के लिए आवेदन 25 जुलाई से शुरू हुए थे। उम्मीदवार साउथ सेंट्रल कोलफील्ड्स लिमिटेड (SCCLCIL) की आधिकारिक वेबसाइट www.scclcil.in के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदनकरने की आखिरी तारीख 24 नवंबर 2019 है। कुल 88585 भर्तियों में से MTS सर्वेयर 20390, अकाउंट कलर्क के 322, अकाउंटेंट के 140, जूनियर कलर्क के 382, कंप्यूटर ऑपरेटर और प्रो असिस्टेंट के 5224, स्टेनोग्राफर अंग्रेजी के 1600, स्टेनोग्राफर हिंदी के 1600, सेक्रेटेरियट असिस्टेंट के 560 और इलेक्ट्रिशियन के 5970 पद हैं।
पदों के नाम
जूनियर इंजीनियर
एमटीएस
सर्वेयर
अकाउंट कलर्क
अकाउंटेंट
जूनियर कलर्क
कम्प्यूटर ऑपरेटर
स्टेनोग्राफर
सेक्रेटेरियट कलर्क
चयन: इन पदों पर चयन ऑनलाइन और लिखित परीक्षा के जरिए किए जाएंगे।योग्यता और उम्र सीमा: इन विभिन्न पदों के लिए योग्यता अलग-अलग है, इसके लिए न्यूनतम उम्र 18 और अधिकतम उम्र 33 वर्ष है। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार उम्र सीमा में छूट दी गई है।
शुल्क: इस पदों के लिए आवेदन फीस भी तय की गई है। एससी/एसटी/पूर्व सैन्यकर्मी/महिला/अल्पसंख्यक और आर्थिक रूप से पिछड़े वर्ग के उम्मीदवारों को 180 रुपये देने होंगे। यह फीस भी ऑनलाइन परीक्षा में उम्मीदवार के शामिल होने के बाद लौटा दिया जाएगा। अन्य वर्गों के लिए परीक्षा की फीस 350 रुपये है, जिसमें से 250 रुपये ऑनलाइन परीक्षा के बाद लौट दिए जाएंगे।

Loading...

Check Also

अग्निशमन स्मृति दिवस पर शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि

इटावा सूर्योदय भारत समाचार सेवा, इटावा : अग्निशमन स्मृति दिवस एवं अग्नि सुरक्षा सप्ताह के ...