Breaking News

बेडरूम की इन आदतों से आप पता लगाएं कि पार्टनर आपसे प्यार व सम्मान करता है या नहीं

रिलेशनशिप में जब दो लोग एक साथ होते हैं तो अपनी हर चीज शेयर करते हैं, फिर बात चाहे प्यार और सम्मान की ही क्यों ना हो। अगर दोनों में से कोई भी दूसरे पार्टनर की भावनाओं की कद्र नहीं करता तो रिश्ते में दरार आनी शुरू हो जाती है। पार्टनर के प्रति सम्मान दिल से आता है लेकिन कई बार लड़कियां समझ नहीं पाती कि उनका पार्टनर सचमुच उनसे प्यार और सम्मान करता है या वो दिखावा कर रहा है। अगर आप भी इसी बात को लेकर कंफ्यूज है तो परेशान ना हो क्योंकि इस बात का पता आप उनकी बेडरूम कुछ आदतों से लगा सकती हैं। चलिए आपको बताते हैं कि बेडरूम की किन आदतों से आप जान सकती हैं कि पार्टनर आपसे प्यार व सम्मान करता है या नहीं।
सोने से पहले जरूर करें किस
अगर सोने से पहले पार्टनर आपके माथे पर किस करता है तो समझ लें कि वो आपका सम्मान करता है। साथ ही यह उनके प्यार को भी जाहिर करता है। माथे पर किस करने का मतलब होता है कि आपके अंदर की स्‍त्री का सम्‍मान करते हैं।देखते ही हो जाए प्‍यार
पुरूषों के स्वभाव के बारे में जानना आसान होता है। अगर वह आपसे प्यार करते हैं तो वो आपको किसी चीज की तरह नहीं समझते। ऐसे में उन्हें देखते ही आपकी उनके प्यार का अहसास जरूर होगा।
समझें आपकी भावनाएं
बेडरूम एक ऐसी जगह है जहां उन्‍हें शांति से काम लेना चाहिए। वो आपकी भावनाओं और इमोशन को समझें। आपको जानने की कोशिश करें और आपके करीब आने से पहले वो आपकी मर्जी भी पूछे तो समझ लें कि वो आपसे ना सिर्फ प्यार करता है बल्कि आपकी भावनाओं की कद्र भी करता है।
फिल्में देखना
अगर वह सच्चा प्यार करते हैं तो आपको उन्हें अपने साथ रोमांटिक या अपनी पसंद की फिल्म देखने के लिए दबाव नहीं बनाना पड़ेगा। आप एक बार पूछने पर ही वह हां कर देंगे।
आपकी पसंद-नापंसद जानना
अक्सर पुरूष सिर्फ अपनी पसंद या नापसंद के बारे में ही बात करते हैं लेकिन अगर वो आपका सम्मान करता है तो वह आपके बारे में भी जानने की कोशिश करें। आपके बारे में जानना है कि उनके प्यार व सम्मान की निशानी है।
देखभाल करना
कभी आपकी तबीयत खराब होने पर आपका खास खयाल रखना भी यही जताता है कि वो आपसे बेहद प्यार करता है। ऐसे पुरूष अपनी पार्टनर का सम्मान भी जरूर करते हैं।

Loading...

Check Also

यदि हैवी है ब्रेस्ट, तो ऐसे चुनें अपने लिए सही ब्रा

यह एक कॉमन मिसटेक है, जो अधिकतर बिग ब्रेस्ट की महिलाएं करती हैं। अमूमन महिलाएं ...