Breaking News

उन्नाव मामले पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने बीजेपी पर निशाना, यूपी की हर लड़की के मन में यही सवाल है कि उसकी आवाज सुनी जाएगी या नहीं

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार पर एक बार फिर निशाना साधा है. उन्होंने उन्नाव रेप पीड़िता के सड़क हादसे में गम्भीर रूप से घायल होने की पृष्ठभूमि में बृहस्पतिवार को दावा किया कि उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार में राज्य की हर लड़की के मन में यही सवाल है कि अपराधियों के खिलाफ बोलने पर उसकी आवाज सुनी जाएगी या नहीं. प्रियंका गांधी वाड्रा ने इस संबंध में एक ट्वीट किया. उनके ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं. प्रियंका गांधी वाड्रा ने बाराबंकी में एक छात्रा द्वारा पुलिस से सवाल किए जाने संबंधी खबर शेयर करते हुए ट्वीट किया, “अगर कोई रसूख वाला-बड़ा इंसान कुछ गलत करता है तो उसके खिलाफ हमारी आवाज सुनी जाएगी क्या?

यह बाराबंकी की एक छात्रा का ”बालिका जागरूकता रैली” के दौरान उप्र सरकार से पूछा गया सवाल है.” यही सवाल आज उत्तर प्रदेश की हर महिला और बच्ची के मन में है. बीजेपी जवाब दो.” प्रियंका गांधी वाड्रा ने इस तरह बीजेपी पर निशाना साधा है. गौरतलब है कि पिछले रविवार को सड़क हादसे में उन्नाव बलात्कार पीड़िता गंभीर रूप से घायल हो गई थी. हादसे में पीड़िता की मौसी और चाची की मौत हो गई. पीड़ित महिला और उसके वकील को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट में गुरुवार को सुनवाई भी होना है.

Loading...

Check Also

क्या कछुआ-खरगोश की राजनीतिक रेस में भी कछुआ ही बाजी मारने में कामयाब होगा : अतुल मलिकराम

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : हममे से हर किसी ने कछुए और खरगोश की कहानी ...