Breaking News

आज भारत में लॉन्च होंगे शाओमी के स्मार्टफोन्स Redmi K20 Pro और Redmi K20

आखिरकार वो दिन आ ही गया जब भारत में शाओमी के मच अवेटेड स्मार्टफोन्स Redmi K20 Pro और Redmi K20 लॉन्च होंगे. शाओमी आज भारत में दोपहर अपने Redmi K20 सीरीज की लॉन्चिंग करने जा रहा है. कंपनी इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग अपनी ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए करेगी. साथ ही लाइव स्ट्रीमिंग को ग्राहक यूट्यूब चैनल और कंपनी के सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए भी देखा जा सकेगा. साथ ही कंपनी आज गोल्ड और डायमंड के साथ Redmi K20 Pro के लिमिटेड एडिशन को भी लॉन्च करने जा रही है.

फिलहाल ये साफ नहीं है कि कंपनी Redmi K20 और Redmi K20 Pro के चीनी मॉडल को ही भारत में लॉन्च करने जा रही है. या इस स्मार्टफोन का कोई इंडियन वेरिएंट लॉन्च किया जाएगा. अब तक कंपनी की तरफ ये पुष्टि की गई है कि K20 और Redmi K20 Pro में क्रमश: स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर और स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया जाएगा. प्राप्त जानकारी के मुताबिक Redmi K20 Pro स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर वाला भारत में सबसे सस्ता स्मार्टफोन होगा. वहीं Redmi K20 भारत में पहला स्मार्टफोन होगा, जिसमें स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर मिलेगा. लॉन्च से पहले ही कंपनी ने जानकारी दे दी है कि Redmi K20 Pro तीन कलर ऑप्शन- ब्लू, रेड और ब्लैक में लॉन्च होगा.

कीमत की बात करें तो Redmi K20 जाहिर तौर पर Redmi K20 Pro से सस्ता ही होगा. Redmi K20 के जरिए कंपनी हाल ही में रियलमी की ओर से लॉन्च किए गए Realme X से मुकाबला कर सकती है. Realme X की शुरुआती कीमत 16,999 रुपये रखी गई है और इसमें स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिया गया है. अगर Redmi K20 की कीमत 16,999 रुपये से लेकर 18,999 रुपये के बीच रखी जाती है, तो Realme X के लिए भारत में मुकाबला कड़ा हो जाएगा. वहीं Redmi K20 Pro की कीमत की बात करें तो इसे 20 हजार रुपये से ज्यादा की कीमत में रखा जा सकता है.

Loading...

Check Also

Apple ने भारत में शुरू की iPhone XR की मैन्युफैक्चरिंग, कीमत में नहीं होगी किसी तरह की कटौती

अमेरिका की टेक कंपनी एपल (Apple) ने आईफोन XR (iPhone XR) की मैन्युफैक्चरिंग भारत में ...