Breaking News

सगाई होते ही दुल्हन ने दहेज में गाड़ी, कैश और गोल्ड नहीं ऐसी चीज मांगी की बाराती हो गए हैरान फिर दूल्हे ने पूरी की उसकी विश

मलेशिया: बात जब दहेज की हो तो दिमाग में गाड़ी, कैश और गोल्ड जैसी चीज़ें आने लगती हैं, लेकिन मलेशिया की एक दुल्हन ने दहेज के लिए कुछ अलग सोचा. दरअसल, दुल्हन ने दहेज में कुछ और नहीं बल्कि KFC (Kentucky Fried Chicken) की मांग की. जी हां, दुल्हन को चिकन बेहद पंसद था. मलाया मेल के मुताबिक कि आयु (दुल्हन) ने दूल्हे से कहा कि उसे चिकन खाना है और उसकी ये मांग पूरी भी हुई. सगाई के बाद दूल्हा अपना दुल्हन के लिए चिकन लेकर आया. आयु ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी शादी के इस मूमेंट की तस्वीर शेयर भी कि जिसे अभी तक 11 हज़ार से ज्यादा रीट्विट मिल चुके हैं. आयु ने बताया कि पहले उसके मंगेतर को मालूम नहीं था कि उसे दहेज में क्या भेजा जाए.

‘मुझे चिकन बहुत पसंद है इसिलए मैंने सोचा कि क्यों ना अपने मंगेतर से KFC का चिकन ही मंगाया जाए. तो मैंने अपने मंगेतर से बोला और उसने मेरे लिए चिकन मंगवा भी दिया.’ आयु ने आगे बताया कि चिकन की बात सुन पहले वो बहुत घबरा गया कि शादी के बीच कौन इसे लेने जाएगा. फिर मैंने उससे कहा कि अगर चिकन मंगवाने में दिक्कत हो तो वो कुछ और गिफ्ट कर दे. लड़की ने आगे लिखा, ‘लेकिन दुख कि बात ये रही कि शादी होने तक वो चिकन ठंडा हो चुका था और हम सब जानते हैं कि चिकन गर्म ही अच्छा लगता है.’ आपको बता दें, भारत से उलट मलेशिया और थाईलैंड में लड़की वाले नहीं बल्कि लड़के वाले दहेज देते हैं, तभी शादी कराई जाती है. इसके अलावा भी एशिया के कुछ ऐसे देश हैं जहां लड़के वाले दहेज देते हैं.

Loading...

Check Also

कल रात मैंने एक सपना देखा…मैं बना कांग्रेस अध्यक्ष : अतुल मलिकराम

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : पिछले कई दिनों से समाचार चैनलों, सोशल मीडिया और सुबह ...