Breaking News

Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया Mi Wireless हेडफोन्स, जाने कीमत और खासियत

चीनी टेक कंपनी Xiaomi ने भारत में Mi Super Bass Wireless Headphones लॉन्च किया है. इसकी कीमत 1,799 रुपये है. इसका टीजर कुछ समय पहले जारी किया गया था और हमने आपको इसके बारे में बताया है. फिलहाल कंपनी भारत में Redmi K20, Redmi K20 Pro लॉन्च की तैयारी कर रही है. ये दोनों स्मार्टफोन्स भारत में 17 जुलाई को लॉन्च किए जाएंगे. Mi Super Bass Wireless Headphones को आप Amazon India की वेबसाइट से खरीद सकते हैं. इसके साथ ही ये Headphones शाओमी की वेबसाइट Mi.com पर भी मिलेगा. Mi Super Bass Wireless Headphones को दो कलर वेरिएंट्स में खरीद सकते हैं. इनमें रेड और गोल्ड शामिल हैं.

ये हेडफोन्स सभी स्मार्टफोन्स और ब्लूटूथ डिवाइस के साथ कनेक्ट हो सकते हैं. Mi Super Bass Wireless Headphones में 400mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि इसे एक बार चार्ज करके 20 घंटे तक चला सकते हैं. कंपनी ने ये भी दावा किया है कि इस हेडफोन्स से सिर्फ एक चार्ज में बिना किसी रूकावट के 300 गाने सुन सकते हैं. इस हेडफोन्स में पावरफुल बेस का दावा किया गया है. इसके साथ ही इसमें 40mm डायनैमिक ड्राइवर, प्रेशल लेस इयर मफ्स, बल्टूटूथ 5.0 और वॉयस कंट्रोल का फीचर दिया गया है.

Mi Super Bass Wireless headphones में आप वॉयस कमांड्स के जरिए म्यूजकि कंट्रोल कर सकते हैं, कॉल पिक कर सकते हैं. कंपनी ने कहा है कि इस हेडफोन्स को साउंडप्रूफ पीयू मेटेरियल से बनाया गया है. इसमें दिए गए इयर मफ्स सॉफ्ट और कुशन वाले हैं जो कानों की तकलीफ नहीं देंगे. इसमें ऐडजस्टेबल और इलास्टिक शाफ्ट्स हैं जो इयर मफ्स को रोटेट करते हैं. कंपनी ने कहा है कि Mi Super Bass Wireless Headphones ब्लूटूथ 5.0 होने की वजह से तेज कनेक्ट होता है और वाइड एरिया कवरेज भी देता है. खास बात ये है कि इसे वायर लगा कर या वायरलेस दोनों तरीके से यूज किया जा सकता है. यह कंपनी का भारत में पहला Headphone है.

Loading...

Check Also

Samsung के इन दो स्मार्टफोन पर मिल रही है भारी छूट, मिल रहा एक्सचेंज ऑफर

सैमसंग के दो नए स्मार्टफोन गैलेक्सी M30 और गैलेक्सी M20 दोनों स्मार्टफोन की कीमत में ...