Breaking News

ब्लू ड्रेस में कृति का ग्लैमरस अंदाज, स्ट्रेट हेयर में लग रही हैं बला की खूबसूरत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म अर्जुन पटियाला के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। मोशन के बीच आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर मैडॉक ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है।
इस दौरान कृति ब्लू ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने ड्रेस के साथ स्ट्रैट हेयर और मिनिमल मेकअप किया है जोकि उनपर काफी जच रहा है। फैंस कृति के इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

मैडॉक ऑफिस के बाहर कृति ने गाड़ी से उतरते ही पैपराजी को स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। तस्वीरों में उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है। कृति ने खुद इस ड्रेस में अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। बता दें कि कृति सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उन्हें इंस्टाग्राम पर लाखों यूजर इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. फैंस जमकर उनकी तारीफ करते हैं। कृति मशहूर एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं। कृति की फिल्में आए दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती हैं। फिल्म की बात करें तो हाल में ही कृति और दिलजीत की फिल्म अर्जुन पटियाला का ट्रेलर रिलीज हुआ था। जिसे दर्शकों द्वारा अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

ये फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। अर्जुन पटियाला का निर्देशन रोहित युगराज कर रहे हैं। इसका प्रोडक्शन दिनेश विजान, भूषण कुमार, संदीप लेजेल और कृष्ण कुमार ने किया है। कृति ने बॉलीवुड में कम समय में ही बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। एक के बाद एक बेहतरीन फिल्में देने के बाद कृति बॉलीवुड की सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हो चुकी हैं। फिल्म लुका छुपी के हिट के बाद सक्सेस कीर्ति के सिर चढ़कर बोल रही है। कीर्ति जहां भी जाती हैं अपनी फिल्म के एक्सपीरियंस को लेकर बात करना कभी नहीं भूलतीं। अर्जुन पटियाला के अलावा वह जल्द हाउसफुल 4, और पानीपत में भी नजर आएंगी।

Loading...

Check Also

लोकप्रिय पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू टीवी अपने व्यापक कंटेंट के साथ लगातार दर्शकों का ...