Breaking News

जनहित नहीं राजनीतिक हित है भाजपा की असली चिंता: अजय सिंह

भोपाल: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश विधानसभा में पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं को बेटियों और जल संरक्षण की चिंता नहीं हैं, बल्कि राजनीतिक हितों की चिंता उन्हें सता रही है। पार्टी द्वारा यहां जारी विज्ञप्ति में सिंह ने कहा है कि सत्ता से सड़क पर आने का यह लाभ होता है कि 15 साल सत्ता में रहने के बाद अब सुध आई है कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान और भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह को क्या करना था और क्या कर दिया। उन्होंने कहा कि इन नेताओं की असली चिंता राजनीतिक हित है, अगर जनहित की चिंता होती को पंद्रह वर्ष सत्ता में थे, तब अपना पुरूषार्थ क्यों नहीं दिखाया।

पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि श्री चौहान बेटियों की सुरक्षा के लिए जन-जागरण अभियान चलाएंगे। वहीं जल संकट से चिंतित होकर भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह जल संरक्षण पर सेमिनार करके जन-जागरण की बात सोच रहे हैं। श्री सिंह ने कहा कि 15 साल सत्ता से जुड़े रहे इन लोगों के राजनीतिक स्वार्थ क्या है, ये तो जनता को नहीं पता, लेकिन उसका एक सवाल यह जरूर है कि आखिर 15 सालों में यह क्यों नहीं किया। सिंह ने कहा कि इसी तरह जल संरक्षण को लेकर हुए नर्मदा नदी के संरक्षण के नाम पर जो ढोंग रचा, पौधरोपण के नाम पर जो 500 करोड़ का घोटाला किया उसी का नतीजा है कि आज नर्मदा नदी कई स्थानों पर सूख गई। यही नहीं अवैध रेत उत्खनन ने जीवनदायनी नर्मदा नदी को जो नुकसान पहुँचाया है। उन्होंने कहा कि इसके लिए इतिहास उन्हें कभी माफ नहीं करेगा।

Loading...

Check Also

बिहार में जुटाई जा रही है RSS, सहयोगी संगठनों की जानकारी, विशेष शाखा के पुलिस अधीक्षक ने अधिकारियों एक हफ्ते में मांगी रिपोर्ट

बिहार : पुलिस की स्पेशल ब्रांच, आरएसएस (RSS) और उसके सभी सहयोगी संगठनों के बारे ...