Breaking News

मिस इंडिया ग्रैंड फिनाले में हसीनाओं का जलवा, दिया-नोरा ने लूटी महफिल

बीती शाम मुंबई के सरदार वल्लभाई पटेल इंडोर स्टेडियम में फेमिना मिस इंडिया 2019 का आयोजन किया गया। राजस्थान की सुमन राव ने मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया। मिस इंडिया ग्रैंड फिनाले में बॉलीवुड की कई बड़े स्टार्स ने शिरकत की। लेकिन बॉलीवुड हसीनाओं ने अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक से सबको इंप्रेस किया। मिस इंडिया इवेंट के फिनाले कॉम्पिटिशन में हुमा ब्लैक और सिल्वर कलर के कॉम्बिनेशन का जंपसूट पहने हुए बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने बन बनाया था।

दिया की मौजूदगी ने इस इवेंट की खूबसूरती को और बढ़ा दिया। इस दौरान वह रेड कलर के ऑफ शोल्डर गाउन हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं। इसके साथ उन्होंने बालों को खुला छोड़ा और लाइट मेकअप उनके लुक को परफैक्ट बना रहा था। बता दें कि दिया मिस एशिया पैसिफिक रह चुकी हैं। चित्रांगदा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। हालांकि, उनको अक्सर इवेंट्स और पार्टियों स्पॉट किया जाता है। मिस इंडिया इवेंट के फिनाले कॉम्पिटिशन में चित्रांगदा ब्लैक कलर की फ्रिल साड़ी में कहर ढाती नजर आईं। मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीतने वालीं मानुषी छिल्लर इस इवेंट में येलो कलर का स्लिट गाउन पहने हुए बेहद हॉट और ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। इसके साथ खुले बाल और मिनिमल मेकअप उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। नोरा इस इवेंट में ब्लैक कलर का ऑफ शोल्डर गाउन में दिखीं। इसके साथ उन्होंने बालों को खुला रखा था।

जो उनके लुक को परफैक्ट और बोल्ड बना रहे थे। तस्वीरों में उनका कातिलाना अंदाज देख आपकी सांसे थम जाएंगी। मिस इंडिया इवेंट के फिनाले कॉम्पिटिशन में नेहा ने भी हिस्सा लिया। इस इवेंट में नेहा ब्लू कलर का गाउन पहने हुए बला की खूबसूरत लग रही थीं। गाउन के साथ बन और लाइट मेकअप नेहा के लुक को परफैक्ट बना रहे थे। इस दौरान एक्ट्रेस सौन्दर्या रेड गाउन पहने हुए बेहद बोल्ड अवतार में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा था। हर बार की तरह सौन्दर्या ने हॉट और स्टाइलिश अंदाज में मीडिया को पोज दिए।  सिंगर ध्वनि इस इवेंट में सिल्वर टॉप के साथ ब्लू मिनि स्कर्ट में कहर ढाती नजर आईं। इस स्टाइलिश आउटफिट के साथ मिनिमल मेकअप और शॉर्ट हेयर्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे थे। उन्होंने क्यूट स्माइल के साथ पैपराजी को पोज दिए।

Loading...

Check Also

लोकप्रिय पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू टीवी अपने व्यापक कंटेंट के साथ लगातार दर्शकों का ...