Breaking News

रिलेशनशिप: पार्टनर के साथ ‘स्लीपिंग पोजीशन’ खोल देंगे आपकी लव लाइफ के राज, जान जाएंगे कितना गहरा है आपका रिश्ता

व्यक्ति की चाल-ढाल उसका आचरण और व्यक्तित्व बता देता है। आपके जीवन से जुडी कई बातें पर्सनालिटी पर निर्भर करती हैं। ठीक वैसे ही पार्टनर के साथ स्लीपिंग पोजीशन से आपकी लव लाइफ का भी पता चलता है। जानें कैसे पार्टनर के साथ सोने की पोजीशन आपके लव लाइफ के राज खोल सकती है।
रोलिंग बैक पोजीशन
इस पोजीशन में दोनों पार्टनर एक दूसरे से उलट दूर-दूर सोते हैं। इसका ये मतलब नहीं कि दोनों में प्यार नहीं है। जब कोई पार्टनर काम की वजह से काफी थका हुआ हो और वो फिजिकल रिलेशन नहीं चाहते हों, तब सोने की ये पोजीशन देखने को मिलती है।स्पूनिंग पोजीशन
ये वो पोजीशन है जब मेल पार्टनर फीमेल पार्टनर के पीठ की तरफ से लिपटकर सोता है। ये पोजीशन बताता है आप अपने पार्टनर के साथ कंफर्टेबल हैं और आप दोनों के बीच काफी रोमांटिक रिश्ता है।
प्रेट्सल पोजीशन
इस पोजीशन में मेल पार्टनर फीमेल पार्टनर को बांहों में लेकर सोता है। सोने का ये तरीका आमतौर पर नए शादीशुदा जोड़े अपनाते हैं। लेकिन अगर शादी के कई सालों बाद भी आप इस पोजीशन में सोते हैं तो खुद को खुशनसीब मानिए।
शिंगल्स पोजीशन
इस पोजीशन में फीमेल पार्टनर मेल पार्टनर के कंधों पर सिर रखकर सोती है। ये इस बात का इशारा है कि आपकी पार्टनर को आप पर गहरा विश्वास है और वो आपसे बहुत प्यार करती है।
एक दूसरे के विपरीत सटकर सोना
ये पोजीशन इस बात का इशारा करता है कि दोनों पार्टनर आत्मनिर्भर हैं और एक दूसरे के पर्सनल स्पेस का ख्याल रखते हैं। ये इस बात का भी इशारा करता है कि दोनों एक दूसरे के प्रति आकर्षित हैं और अपने रिश्ते को काफी सुरक्षित मानते हैं।

Loading...

Check Also

यदि हैवी है ब्रेस्ट, तो ऐसे चुनें अपने लिए सही ब्रा

यह एक कॉमन मिसटेक है, जो अधिकतर बिग ब्रेस्ट की महिलाएं करती हैं। अमूमन महिलाएं ...