Breaking News

लाइफस्टाइल: बारिश के मौसम में बनाइये वीकेंड ट्रिप का प्लान, जाएं इन खास जगहों पर

बारिश में भीगते हुए गुनगुनाना सभी को पसंद होता है और अगर मौसम के साथ प्रकृति का अनोखा नजारा भी हो तो ट्रिप में चार चांद लग जाए। गर्मियों की ट्रिप तो लगभग प्लान कर चुके होंगे अगर बारिश के मौसम में भीगते हुए घूमने का आनंद लेना चाहते हैं तो दिल्ली के नजदीक स्थित इन जगहों का प्लान बना सकते है।
फागू
हिमाचल प्रदेश में स्थित फागू दिल्ली से 360 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। इस छोटे से हिल स्टेशन में बारिश के मौसम में आकर आपको जन्नत का एहसास होगा। हिमालय से घिरा ये हिल स्टेशन किसी रोमांच से कम नहीं है।नांगल वेटलैंड
नांगल वेटलैंड को पहले नांगल लेक के नाम से जाना जाता था। यह 40 हजार प्रवासी पक्षियों का गढ़ है। पहाड़ों के बीच स्थित इस वेटलैंड की खूबसूरती बारिश के मौसम में और बढ़ जाती है।नजारा देखने लायक होता है। इस झील के चारों तरफ हरियाली है और ऐसे में बारिश का मौसम और पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का इससे अच्छी जगह क्या हो सकती है।
कसौली
भले ही यह हिल स्टेशन छोटा सा है लेकिन खूबसूरती के मामले में यह असीम है। बारिश की बूंदों में यहां की छटा निराली ही होती है। दो पल चैन से बिताने हो तो मौसम और दस्तूर आपको दोनों मिलेगा यहां।

Loading...

Check Also

यदि हैवी है ब्रेस्ट, तो ऐसे चुनें अपने लिए सही ब्रा

यह एक कॉमन मिसटेक है, जो अधिकतर बिग ब्रेस्ट की महिलाएं करती हैं। अमूमन महिलाएं ...