Breaking News

BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए उतारा 56 रुपये का नया प्लान, रोज मिलेगा 1.5 GB डेटा

पिछले कुछ दिनों में सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने काफी प्लान्स को वापस लिया है, साथ ही कुछ प्लान्स में बदलाव भी किया है. कंपनी बाजार में वापस से बेहतर स्थिति में आने के लिए लगातार नए-नए कदम उठा रही है. कंपनी ने हाल ही में अपने कुछ प्लान्स की वैलिडिटी बढ़ाई है, तो कुछ प्लान्स में डेटा को बढ़ाया गया है. इस बार कंपनी ने 56 रुपये का नया प्लान उतारा है, साथ ही कंपनी ने STV46 को बंद करने की भी घोषणा की है. BSNL ने जानकारी दी है कि नए 56 रुपये वाले प्लान का लाभ ग्राहक 13 मई से ले पाएंगे. कंपनी अपने इस प्लान में ग्राहकों को रोज 1.5GB डेटा देगी और इस प्लान की वैलिडिटी 14 दिनों की रखी गई है.

इसके अलावा कंपनी ने इस प्लान के बारे में और कोई जानकारी नहीं दी है. यानी ये एक डेटा बेस्ड प्लान है. साथ ही आपको बता दें अभी इस प्लान का लाभ केवल तमिलनाडु और चेन्नई सर्किल के ग्राहक ही ले पाएंगे. इसके अलावा कंपनी ने ये भी घोषणा की है कि अब से STV46 को बंद किया जा रहा है. याद के तौर पर बता दें 46 रुपये वाले प्लान में कंपनी 1GB फ्री डेटा देती थी. इस प्लान की वैलिडिटी 2 दिनों की थी.

इसके अलावा आपको बता दें BSNL ने हाल ही में अपने 47 रुपये और 198 रुपये वाले प्लान में भी बदलाव किया था. पहले 47 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को मुंबई और दिल्ली सर्किल छोड़कर अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाती थी. तब इसकी वैलिडिटी 11 दिनों की थी. हालांकि अब इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 1GB डेटा दिया जाता है और अब इसकी वैलिडिटी 9 दिनों की कर दी गई है. इसी तरह 198 रुपये वाले प्लान में पहले रोज 1.5GB डेटा 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलता था. अब इस प्लान की वैलिडिटी को बढ़ाकर 54 दिन कर दिया गया है और डेटा की लिमिट बढ़ाकर रोज 2GB कर दिया गया है. यानी कंपनी ने डेटा को लगभग डबल कर दिया है.

Loading...

Check Also

Vodafone-Idea ने अपने नए ग्राहकों के पेश किया बड़ा ऑफर, इन प्लान्स में मिलेगा रोज 400MB फ्री डेटा

ऐसा लग रहा है कि नए ग्राहकों को आकर्षित करने और पुराने ग्राहकों को बचा ...