Breaking News

घर मे सो रही भतीजी की गोली मार कर दी गई हत्या, सोता रहा ताउ

लखनऊ। लखनऊ का ग्रामीण क्षेत्र बीती रात अपराधियो के निशाने पर रहा पुलिस से बेखौफ बदमाशो ने माल थाना क्षेत्र मे घर के अन्दर सो रही एक 19 वर्षीय युवती की कनपटी पर गोली मार कर हत्या कर दी गई और करीब मे सो रहे युवती के ताउ को भनक भी नही लगी। अपराधियो द्वारा मोहनलालगंज थाना क्षेत्र मे एक 45 वर्षीय टैम्पो चालक की हत्या कर उसकी लाश उसके घर से करीब 10 किलो मीटर दूर एक नाले मे हाथ पैर बांध कर फेक दी गई। माल मे हुई युवती की हत्या के मामले मे पिता की हतरीर पर अज्ञात लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है जबकि मोहनलाल गंज मे मृतक की पत्नी ने दो लोगो को नामजद करते हुुए चार लोगो के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस कुछ लोगो को हिरासत मे लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने दोनो मामलो मे हत्या का मुकदमा दर्ज कर शवो को पोस्टमार्टम के लि भेज कर मामले की जाॅच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार गोपरामऊ माल मे अपनी पत्नी छाया यादव 19 वर्षीय बेटी रेखा यादव छोटे बेटे रामेन्द्र यादव के साथ रहने वाले ओम प्रकाश यादव होमगार्ड है। ओमप्रकाश की डियूटी प्रतीक यादव के घर पर थी बुद्धवार की शाम 6 बजे ओम प्रकाश डियूटी चले गए थे उनकी पत्नी छाया बेटे रामेन्द्र और भतीजे कुलदीप के साथ उदय खेड़ा काकोरी मे एक तिलक समारोह मे गई थी।

घर मे रेखा यादव और ओम प्रकाश के बड़े भाई हरि प्रसाद यादव और उनकी सास थी रात करीब साढ़े 11 बजे छाया जब अपने घर लौटी तो घर का दरवाजा अन्दर से बन्द था दरवाजा खटखटाने पर हरि प्रसाद ने दरवाज खोला छाया अन्दर गई और छप्पर के नीचे चारपाई पर सो रही रेखा को जगाने के लिए चादर हटाई तो छाया के होश उड़ गए रेखा का चेहरा खून से लथपथ था उसकी कन्पटी पर गोली लगने का निशान था रेखा की लाश देख कर कोहराम मच गया चीख पुकार सुन कर लोग एकत्र हुए। सूचना पुलिस को दी गई हैरत की बात ये है कि रेखा की चारपाई के करीब ही उसके ताउ हरि प्रसाद की चारपाई पड़ी थी बावजूद इसके ताउ को पता ही नही चला की उनकी भतीजी की गोली मार कर हत्या कर दी गई है और वो सोते ही रहे।

सूचना पाकर पहुॅची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ओम प्रकाश की तहरीर पर अज्ञात लोगो के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। इन्स्पेक्टर माल का कहना है कि मृतिका की चारपाई पर मिले मोबाईल की जाॅच की जा रही है उन्होने बताया कि परिजनो ने किसी पर शक जाहिर नही किया है। जबकि रेखा के परिजनो का कहना था कि रेखा के पास मोबाईल नही था अब सवाल ये उठता है कि उसकी चारपाई पर मिला मोबाईल फोन किसका है। उधर ग्राम डलौना पीजीआई के रहने वाले 45 वर्षीय टैम्पो चालक आशाराम का शव गुरूवार की सुबह मोहनलाल गंज के ग्राम कोराना मे एक नाले मे पड़ा मिला।

आशाराम के हाथ पाॅव गमछे से बधे हुए थे। मृतक आशाराम की पत्नी राम दुलारी ने ग्राम डलौनी के रहने वाले अजंनी साहू , मोहित साहू व दो अन्य अज्ञात लोगो के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। राम दुलारी का आरोप है कि अजंनी और मोहित अक्सर उसके घर मे दीवार फांद कर घुस आते थे विरोध पर डराते धमकाते थे ये सिलसिला पिछले दो वर्षो से चल रहा था लोक लाज भग होने के डर से वो खामोश रहती थी। इन्स्पेक्टर मोहनलाल गंज ने बताया कि मृतक के शरीर पर चोट के कोई जाहेरा निशान नजर नही आए है उन्होने बताया कि मुकदमा दर्ज कर कुछ लोगो को हिरासत मे लिया गया है पूरे मामले की जाॅच की जा रही है।

Loading...

Check Also

कलेक्ट्रेट में मनाया गया डॉ भीमराव अंबेडकर जयंती समारोह

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, इटावा : इटावा सिटी मजिस्ट्रेट दिग्विजय प्रताप सिंह की अध्यक्षता में ...