Breaking News

आरक्षण पर देश को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं पीएम मोदी: मायावती

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने आरक्षण को लेकर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मोदी द्वारा आरक्षण पर देश को गुमराह करने का प्रयास जारी है। उन्होंने बुधवार को ट्विटर पर लिखा, प्रधानमंत्री मोदी द्वारा आरक्षण पर भी देश को गुमराह करने का प्रयास जारी है। वे कहते हैं कि इसे खत्म नहीं किया जाएगा जो वास्तव में इनकी एक और जुमलेबाजी है, क्योंकि कांग्रेस की तरह इनके शासनकाल में भी एससी,एसटी,ओबीसी आरक्षण की व्यवस्था को पूरी तरह से निष्क्रिय व निष्प्रभावी बना दिया गया है, क्यों? पीएम श्री मोदी द्वारा आरक्षण पर भी देश को गुमराह करने का प्रयास जारी है।

इसे खत्म नहीं किया जाएगा जो वास्तव में इनकी एक और जुमलेबाजी है क्योंकि कांग्रेस की तरह इनके शासनकाल में भी एससी, एसटी,ओबीसी आरक्षण की व्यवस्था को पूरी तरह से निष्क्रिय व निष्प्रभावी बना दिया गया है,क्यों?उन्होंने आगे लिखा, इसके अलावा, दलितों, आदिवासियों व ओबीसी वर्गों के लिए सरकारी नौकरियों में आरक्षित लाखों पदों को नहीं भर कर इन उपेक्षित वर्गो के लोगों का हक मारने का काम क्यों बीजेपी की केन्द्र व राज्य सरकारों द्वारा लगातार किया जा रहा है? बीजेपी व प्रधानमंत्री मोदी पहले इसका भी हिसाब-किताब दें। पीएम श्री मोदी द्वारा आरक्षण पर भी देश को गुमराह करने का प्रयास जारी है कि इसे खत्म नहीं किया जाएगा जो वास्तव में इनकी एक और जुमलेबाजी है ।

क्योंकि कांग्रेस की तरह इनके शासनकाल में भी एससी, एसटी ,ओबीसी आरक्षण की व्यवस्था को पूरी तरह से निष्क्रिय व निष्प्रभावी बना दिया गया है,क्यों? इसके अलावा, दलितों, आदिवासियों व ओबीसी वर्गों के लिए सरकारी नौकरियों में आरक्षित लाखों पदों को नहीं भर कर इन उपेक्षित वर्गों के लोगों का हक मारने का काम क्यों बीजेपी की केन्द्र व राज्य सरकारों द्वारा लगातार किया जा रहा है? बीजेपी व पीएम श्री मोदी पहले इसका भी हिसाब-किताब दें। गौरलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने महाराष्ट्र के नंदुरबार में आयोजित एक जनसभा के दौरान कहा था कि जब तक मोदी है तब तक बाबा साहब ने जो आरक्षण दिया है, उस पर कोई आंच नहीं आने वाली है। उन्होंने कहा था कि जब तक मोदी है तब तक आपकी जमीन पर भी कोई पंजा नहीं मार सकता।

Loading...

Check Also

कांग्रेसियों ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती मनाई

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, इटावा : कांग्रेस कार्यालय पर संविधान निर्माता बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ...