Breaking News

उत्तराखंड में बोले अमित शाह- आपकी बनाई हुई मोदी सरकार ने आतंकियों के घर में घुसकर मारा

उत्तरकाशी: उत्तराखंड के उत्तरकाशी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में पहले घोटालों की चर्चा होती थी लेकिन आज विकास की चर्चा होती है. NH74 के घोटाले को कठोरता के साथ मोदी जी ने उजागर करके कार्यवाही करने का काम किया. भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि उमर अब्दुल्ला कहते हैं कि जम्मू कश्मीर का अलग प्रधानमंत्री बनना चाहिए. कुछ दिन पहले उनके एक नेता ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे. इन सब बातों पर कांग्रेस ने चुप्पी साध रखी है. राहुल गांधी स्पष्ट करें की क्या वो इन बयानों पर उनके साथ है ? उन्होंने कहा कि देश को एक रखना है, देश को सुरक्षित करना है, देश को दुनिया में महासत्ता बनाना है, देश को हर क्षेत्र में ग्लोबल लीडर बनाना है, टॉप 5 इकोनॉमी में भारत को लाना है,

तो ये काम सिर्फ और सिर्फ नरेंद्र मोदी जी कर सकते हैं. आगे शाह ने कहा कि कल कांग्रेस का मेनिफेस्टों आया उसमें इन्होने कहा कि हम देशद्रोह की धारा को ब्त्च्ब् से हटा लेंगे. आखिर ये किसे बचाना चाहते हैं? मैं कांग्रेस अध्यक्ष को कहना चाहता हूं कि वोटबैंक की राजनीति के लिए देश की सुरक्षा से खिलवाड़ मत कीजिये. अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं उत्तराखंड की देवभूमि पर यहां के समस्त निवासियों को मन से प्रणाम करता हूं. ये गंगोत्री और यमुनोत्री धाम दुनिया में प्रसिद्ध हैं. यहां से जो धाराएं निकलती हैं, वो देश के करोड़ों जन के जीवन का आसरा बनी हुई है और हमारी हजारों साल पुरानी संस्कृति की साक्षी है. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के साथ भरतीय जनता पार्टी का गहरा रिश्ता है. उत्तराखंड की रचना के लिए अगर किसी एक राजनीतिक दल ने संघर्ष किया, उत्तराखंड के निवासियों के साथ रहा तो वो भारतीय जनता पार्टी रही और कोई नहीं रहा.

शाह ने आगे कहा कि देश भर के यात्री जब उत्तराखंड आते थे ,तो उनके परिजन चिंतित रहते थे कि अगर भू-स्खलन या हिमपात होगा या बाढ़ आ गयी तो उनका क्या होगा? लेकिन 2014 में मोदी जी ने सरकार बनते ही यहां ऑल वेदर रोड बनाने का निर्णय लिया. ये ऑल वेदर रोड उत्तराखंड की भाग्य रेखा बनने वाला है. यहां के टूरिज्म को आगे बढ़ाने वाला है यहां के लोगों के लिए रोजगार का बहुत बड़ा जरिया भी बनने वाला है. ये केवल ईंट पत्थर और सीमेंट का रोड नहीं है, इसके साथ भक्तों की आस्था भी जुड़ी हुई है. उन्होंने कहा कि पुलवामा के बाद आपकी बनाई हुई मोदी सरकार ने आतंकियों के घर में घुसकर एयर स्ट्राइक करके उनके ठिकानों के साथ ही उन आतंकियों के भी परखच्चे उड़ा दिये.

Loading...

Check Also

देश में 19 अप्रैल से सात चरणों में होंगे लोकसभा चुनाव – 2024, मतगणना 4 जून को होगी

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, नई दिल्ली: भारतीय निर्वाचन आयोग द्वारा शनिवार (16 मार्च) को लोकसभा चुनाव – ...