Breaking News

सदन में कुछ ऐसा हुआ की फूटफूट कर रोने लगे विधायक, बातें सुन सब रह गए हैरान

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा में समाजवादी पार्टी के आजमगढ़ विधायक कल्पनाथ पासवान आज सोमवार को उस समय फूट-फूट कर रोने लगे जब उन्होंने सदन को बताया कि आजमगढ़ में एक होटल में उनके लाख रुपए लूट लिए गए। नहीं मिला तो मैं मर जाउंगा। सरकार ने उन्हें जल्द ही कार्रवाई होने का आश्वासन दिया और कहा कि जल्द ही उनका पैसा वापस दिलवाया जाएगा। कल्पनाथ पासवान ने बताया कि सात जनवरी को वह बस से रोडवेज पर उतरे थे। इसके बाद वह शहर के शारदा चौके पर स्थित एक होटल में चले गए। होटल के ग्राउंड फ्लोर पर स्थित वीआईपी कमरे में बैठकर समर्थकों के साथ चाय पी रहे थे। कमरे में सूटकेस रख दिया था जिसमें दस लाख रुपये थे।

चाय पीने के बाद जब वह घर जाने के लिए होटल से बाहर निकले तो सूटकेस हल्का लगा। खोलकर देखा गया तो रुपये गायब थे। दस लाख रुपये गायब होने से विधायक को पसीना आ गया। पूछताछ के दौरान होटल मालिक और विधायक में कहासुनी भी हुई। विधायक ने एसपी से मिलकर शिकायत की। इस पर क्राइम ब्रांच की स्वाट टीम ने होटल के संदिग्ध कर्मचारियों को हिरासत में लेकर दो दिनों तक पूछताछ की। घटना के संबंध में अभी तक कोई रिपोर्ट नहीं दर्ज है। विधायक कल्पनाथ पासवान का कहना है कि लखनऊ स्थित बैंक खाते से घर बनवाने के लिए दस लाख रुपये निकाले थे। घर जाने से पहले ही होटल में बैठकर चाय पीने लगे।

इस दौरान किसी ने सूटकेस से रकम गायब कर दी। एसपी को घटना की जानकारी दी गई, पर अभी तक बदमाश नहीं पकड़े गए। ये कहकर वे चीखचीख कर रोने लगे। उनकी हालत देख पूरा सदन हैरान रह गया। उन्होंने मांग कि विधायक जी के साथ न्याय किया जाए। इस प्रकार कानपुर सीसामऊ विधानसभा के विधायक हाजी इरफान सोलंकी ने बताया कि उनकी कार का शीशा तोड़कर बैग, पर्स और मोबाइल सहित लाखों रुपए गायब हुआ है। दोनों विधायकों ने एफआईआर की मांग करते हुए लूटी हुई रकम को वापस दिलाने की मांग की। इस पर विपक्षियों ने कहा कि जब विधायकों की एफआईआर नहीं हो रही है तो आम जनता की परेशानियों से कैसे निपटेगी ये सरकार।

Loading...

Check Also

कांग्रेसियों ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती मनाई

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, इटावा : कांग्रेस कार्यालय पर संविधान निर्माता बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ...