Breaking News

युवाओ ने पाक विरोधी नारे लगाकर आक्रोश रैली निकाली, पुतला फूंका

उन्नाव। पाकिस्तान मे बैठे आतंकियो ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा मे हुए आतंकवादी हमले में मारे गए सैनिको को श्रंद्धाजलि देने के लिए रविवार को शेत्र के सकहन राजपुतान व सराय सकहन गांव के युवाओ ने पाक विरोधी नारे लगाकर आक्रोश रैली निकाली और पाकिस्तान मुर्दाबाद इमरान खां मुर्दाबाद के नारे लगाते हुये पुतला फूंका और हिन्दुस्तान सरकार से खुन का बदला खून चाहिये की मांग करते हुये नारा दिया चुनाव रोक दो पाकिस्तान को ठोंक दो ।

प्रदर्शन कारी युवाओ के आखो मे लावा और आक्रोश छलक रहा है सफीपुर नगर पंचायत अध्यक्ष नसीम अहमद ने कैंडिल जलाकर शहीद सैनिको को श्रद्धांजलि अर्पति की व सरकार से मांग की दोषियों को किसी भी कीमत पर बक्शा न जाये इन्हें कठोर से कठोर दण्ड दिया जायबताते चले कि 14 फरवरी को पुलवामा के अवन्तिपुरा मे हुए आतंकी हमले मे शहीद हुये 46 जवानों को कैंडिल मार्च निकाल कर श्रंद्धाजलि दी गई । पाकिस्तान के गद्दारी और नापाक कायराना हरकत को लेकर लोगो मे जबजस्त गुस्सा व आक्रोश देखा जा रहा है। कैंडिल मार्च में आक्रोशित जनता अवन्तिपुरा हमले मे 46 जवानों की शहादत से पूरा देश खौल रहा है। देश का हर नागरिक जाति और दलगत भावना से ऊपर उठकर भारत सरकार से मांग कर रहा है कि पाकिस्तान के साथ अब किसी भी तरह की सहानभूति नही रखनी चाहिए।

पाकिस्तान में चल रहे आतंकी संगठनो और उनके आकाओ को नेस्तनाबूद कर देना चाहिए । मालुम हो कि शनिवार की शाम सराय सकहन गांव के युवाओ ने अमर शहीद जवानो श्रद्धांजलि देने के लिये कैंडिल मार्च निकाला और गहोली से होते हुये सकहन राजपुताना गांव तक पहुंचे और पाकिस्तान इमरान खान मुर्दाबाद के नारे लगाने के साथ पुतला फुक कर बिरोध जताया  इसी प्रकार सकहन राजपुतान गांव के युवाओ ने आक्रोश रैली निकाल कर अमर शहीदो को श्रद्धांजलि दी गांव से गहोली सराय आदि गांवो मे घूमकर पाकिस्तान और इमरान खान मुर्दाबाद के नारे लगाये साथ ही एलान किया चुनाब टाल दो पाकिस्तान को ठोंक दो के गगन भेदी नारे लगाते हुये हिन्दुस्तान जिन्दाबाद के नारे लगाये । इस मौके पर भाजपा के आडवाणी रामासरे त्रिवेदी प्रधान विपिन तिवारी गोपाल तिवारी पप्पू मामा आकाश सिंह अनुराग ज्ञानू  अभिषेक सिंह ललित दिक्षित बडे मोनू दिलीप अमित कल्लू अंकित अवधेश शुभं राजू नान्हू पुतानी आदि सैकड़ों नागरिक मौजूद थे।

 

Loading...

Check Also

सूर्या कमान में सेना के घुड़सवारों का शानदार प्रदर्शन

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : खनऊ छावनी स्थित सूर्या खेल परिसर में घुड़सवारी प्रदर्शन ...