Breaking News

भारत में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy Tab Active 2, जानें इसकी कीमत और फीचर

कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने अपना Galaxy Tab Active 2 को भारत में लॉन्च कर दिया है। साथ ही सैमसंग ने इस टैबलेट को रग्ड डिजाइन दिया है। Galaxy Tab Active 2 टैबलेट इतना मजबूत है कि जमीन पर गिरने पर भी नहीं टूटेगा और इसको मिलेट्री ग्रेड MIL-STD-840G सर्टिफिकेशन भी मिलेगा। सैमसंग ने इस टैबलेट में S Pen इंटीग्रेशन और पोगो पिन कनेक्टर दिया है, जो कि इस टैबलेट को खास बनाता है। इतना ही नहीं सैमसंग ने इस टैबलेट में निजी जानकारी को सेव रखने के लिए बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन सपोर्ट दिया है।Galaxy Tab Active 2 की कीमत
सैमसंग ने गैलेक्सी टैब एक्टिव 2 टैबलेट के 3 जीबी रैम वाले वेरियंट की कीमत 50,990 रुपए रखी है। साथ ही इस टैबलेट की सेल मार्च 2019 में शुरू हो जाएगी।
Galaxy Tab Active 2 की स्पेसिफिकेशन
1. सैमसंग ने इस टैब में 8 इंच की टीएफटी डिस्प्ले दिया है, जिसकी प्रोटक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 3 दिया है।
2. सैमसंग ने इस टैब में ऑक्टा कोर एक्सीनॉस चिपसेट प्रोसेसर दिया है और साथ ही 3 जीबी रैम के साथ 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी है। इस टैब की इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।
3. कंपनी ने इस टैब में 4450 एमएएच की बैटरी दी है। साथ ही कंपनी ने इस फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है। वहीं दूसरी तरफ कंपनी ने इस टैब के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

Loading...

Check Also

डिजिटल व्यक्तिगत डेटा संरक्षण विधेयक, 2023 आगामी संसद सत्र में होगा पेश

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : भारत सरकार ने दिसंबर, 2019 में संसद में व्यक्तिगत डेटा ...