Breaking News

युवती को बंधक बनाकर 12 युवकों ने किया दुष्कर्म, एफआईआर दर्ज

लुधियानाः लुधियाना के दाखा इलाके में शनिवार देर रात एक युवती को बंधक बनाकर 12 युवकों ने दुष्कर्म किया। इस दौरान बदमाशों ने युवती से 14 हजार रुपये, दो अंगूठियां दोनों के पर्स और मोबाइल छीन लिए। उन्होंने युवक को बुरी तरह पीटा और उससे दो लाख रुपये मंगवाने को भी कहा। युवकों ने दोनों की कार का स्टीरियो और स्पीकर्स भी उखाड़ ले गए। पैसे न मिलने पर आखिरकार रात दो बजे वे दोनों को छोड़कर फरार हो गए। रविवार शाम को मुल्लांपुर दाखा थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली और मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार महानगर के पॉश इलाके के युवक- युवती शनिवार रात साढ़े आठ बजे कार में सवार होकर साउथ सिटी की तरफ निकले। कार में खाते पीते और घूमते हुए इस्सेवाल गांव में सुनसान जगह पहुंच गए। वहां दो बाइकों पर सवार पांच युवकों ने ईंटें मारकर उनकी कार के शीशे तोड़ दिए और दोनों को जबर्दस्ती कार से खींचकर बाहर निकाल लिया।

इसके बाद युवक दोनों का अपहरण कर गांव के एक फार्म हाउस में ले गए। वहां पर युवक को बुरी तरह से मारा पीटा। उन्होंने रात साढ़े दस बजे के करीब युवक से कहा कि वह फोन कर दो लाख रुपये मंगवाए। युवक ने अपने एक दोस्त को फोन किया और सारी जानकारी देकर पैसे लेकर आने को कहा। युवक ने पुलिस को बताया कि इसी दौरान बदमाशों ने अपने सात और साथियों को बुला लिया। वे रात करीब डेढ़ बजे तक युवती के साथ दुष्कर्म करते रहे। पीड़ित युवक का आरोप है कि उसका दोस्त घटनास्थल पर जाने की बजाय सीधे थाना दाखा गया। उसने वहां मौजूद पुलिस मुलाजिमों को घटना की सारी जानकारी दी। लेकिन करीब डेढ़ घंटे तक पुलिस उसके साथ नहीं गई। जब रात करीब 12 बजे पुलिस वाले गए लेकिन वे घटनास्थल तक नहीं पहुंचे और खाली हाथ लौट आए।

उधर, देर रात करीब ढाई बजे दो बदमाशों को छोड़कर बाकी वहां से चले गए। वे दोनों बदमाश तब गए जब युवक ने पास में पड़ी शराब की खाली बोतल एक बदमाश के सिर पर मार दी। रविवार दोपहर पीड़ित युवक अपने साथ देर रात मारपीट और लूटे की रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंचा तो पुलिस मुलाजिमों को रात की सूचना की याद आई। देर शाम पुलिस अधिकारियों को घटना की जानकारी दी गई। इसके बाद युवती को मेडिकल जांच के लिए सुधार अस्पताल ले जाया गया लेकिन महिला डॉक्टर के न होने के कारण अब सोमवार सुबह मेडिकल कराया जाएगा। उधर, देर रात युवक-युवती को घटनास्थल पर ले जाया गया, पुलिस वहां से सुबूत इकट्ठा कर रही है। शनिवार रात को कौन कौन से पुलिस कर्मी ड्यूटी पर थे इसकी जांच कराई जाएगी फिर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Loading...

Check Also

हाईसेंस ने अपने AC पोर्टफोलियो को बढ़ाया

PM 2.5 हेल्थ फिल्टर, और 100% कॉपर बिल्ड, यह एसी इमबोडीज पर्यायवरण को बिना नुकसान ...