Breaking News

Relationship/Valentine Day 2019 : लड़की को करना है इम्प्रेस तो काम आएंगे ये आसान तरीके, जो कभी नहीं होंगे फेल

14 February को हर साल वेलेंटाइन डे आता है, जल्द ही Valentine Day 2019 आने वाला है। ऐसे में सिंगल लोग अक्सर प्यार के खास दिन अपने पार्टनर की कमी को महसूस करते हैं। ऐसे में अगर आपके सभी फ्रेंडस के पास कोई न कोई गर्लफ्रेंड या पार्टनर हो, तो अकेलापन ज्यादा फील होता है। लेकिन अब आपको उदास और निराश होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि कुछ आसान टिप्स अपनाकर आप भी अपने लिए एक परफेक्ट पार्टनर ढूंढ सकते हैं। इसलिए आज हम आपको लड़की को पटाने के बेहद ही आसान तरीके बता रहे हैं। जिन्हें अपनाकर आप इस वेलेंटाइन डे को अपने पार्टनर या गर्लफ्रेंड के साथ सेलिब्रेट कर पायेंगें। आइए जानते हैं लड़की को इम्प्रेस करने के 5 आसान तरीकें…
लड़की को इम्प्रेस करने के 5 आसान तरीके :
1. दोस्ती करें
जब भी आप किसी लड़की को पसंद करें, तो उससे किसी न किसी बहाने बात करने की कोशिश करें। इससे आपके बीच सबसे पहले दोस्ती शुरू होगी। जिसके बाद आप उसके स्वभाव और उसे बेहतर तरीके से जान पायेगें।

2. उसकी प्रॉब्लम्स को दूर करने में करें मदद
जब भी आप किसी लड़की की उसकी किसी प्रॉब्लम को दूर करने में मदद करते हैं, तो इससे उसका आप पर भरोसा बढ़ जाता है। जिससे आप अपनी मनपसंद लड़की के दिल में अपने लिए जगह आसानी से बना सकते हैं।
3. लड़कियों की करें रिस्पेक्ट
आमतौर पर लड़कियों को ऐसे लड़के पसंद आते हैं, जो लड़कियों और महिलाओं की रिस्पेक्ट करते हैं। ऐसे में अगर आप अपनी मनपसंद लड़की से बात करते वक्त हमेशा लड़कियों और महिलाओं को रिस्पेक्ट देकर बात करेगें, तो ये बात उनके दिमाग में आपकी एक अच्छी इमेज बनाने में मदद करेगी।
4. स्मोंकिंग, ड्रिंकिंग करने से बचें
जब भी आप अपनी फेवरेट लड़की से मिलने जाएं या उनके साथ वक्त बिता रहे हो, तो भूल कर भी स्मोंकिंग, ड्रिंकिंग और एब्यूजिंग लेंग्वेंज और झूठ का इस्तेमाल करने से बचें। क्योंकि ऐसी आदतों वालों लड़कों को अक्सर लड़कियां नापसंद करती हैं। अगर आप में भी ये आदतें हैं, तो इन्हें जल्दी ही बदल लें।
5. लड़की को दें समय
अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं, और उसे अपना पार्टनर या गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं, तो उसे अपने दिल की बात बताने के बाद जवाब देने के लिए पर्याप्त समय दें। उतावलापन न दिखाएं और बार-बार जवाब के बारें में न बात करें।

Loading...

Check Also

यदि हैवी है ब्रेस्ट, तो ऐसे चुनें अपने लिए सही ब्रा

यह एक कॉमन मिसटेक है, जो अधिकतर बिग ब्रेस्ट की महिलाएं करती हैं। अमूमन महिलाएं ...