Breaking News

राहुल गांधी को केंद्रीय मंत्री अठावले की सलाह, कहा- आपको ‘पप्पू’ नहीं ‘पापा’ होना चाहिए, जल्दी करें शादी

मुंबई: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को रविवार को शादी करने की सलाह दी है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को पापा होने के लिए जल्दी शादी करनी चाहिए. न्यूज एजेंसी मुताबिक अठावले ने कहा, ‘राहुल गांधी को पप्पू बोलते थे, लेकिन उनको मेरा यह सुझाव कि पप्पू नहीं आपको पापा होना चाहिए और पापा होने के लिए जल्दी शादी करनी चाहिए. आपको तीन राज्यों में सफलता मिली है. राहुल गांधी शादी करें और पापा बनने का काम करें.’ बता दें, अठावले की पार्टी आरपीआई (ए) एनडीए का एक सहयोगी दल है.

 

राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के चुनावों में कांग्रेस की जीत की पृष्ठभूमि में अठावले ने संकेत दिये कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी एक परिपक्व नेता बन गए हैं. उन्होंने यह भी कहा कि राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में भाजपा की चुनावी हार का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से कुछ लेना देना नहीं है. अठावले ने कहा, ‘चुनावों में हार भाजपा की है न कि नरेन्द्र मोदी की.’ एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि शिवसेना को भाजपा के साथ अपना गठबंधन बनाये रखना चाहिए.

उन्होंने कहा, ‘यदि यह गठबंधन जारी नहीं रहा तो शिवसेना का नुकसान होगा. मैं शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे से सेना सुप्रीमो बाल ठाकरे के सपनों को पूरा करने की अपील करता हूं. उसे (सेना) अकेले चुनाव लड़ने के बारे में नहीं सोचना चाहिए.’ उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इस धारणा में नहीं रहना चाहिए कि केवल राफेल सौदे को उठाकर वह 2019 का चुनाव जीत लेगी.

Loading...

Check Also

उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने श्रीनगर-संगलदान सेक्शन का निरीक्षण किया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने हाल ही में ...