Breaking News

PAK vs SA: तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान टेस्ट टीम में गेंदबाज आमिर और शादाब खान की हुई वापसी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने दक्षिण अफ्रीका के साथ खेले जाने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर और लेग स्पिनर शादाब खान को टीम में स्‍थान दिया है. क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, दक्षिण अफ्रीका दौरे पर होने वाली इस सीरीज के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान की भी टीम में वापसी हुई है. रिजवान के टीम में लौटने से कप्तान सरफराज अहमद को मिलाकर अब टीम में दो विकेटकीपर हो गए हैं. दोनों देशों के बीच 26 दिसंबर से टेस्ट सीरीज की शुरुआत होगी.गौरतलब है कि एशिया कप में खराब प्रदर्शन के कारण पाकिस्‍तान के प्रमुख तेज गेंदबाज मोहम्‍मद आमिर को टीम से बाहर कर दिया गया था. एशिया कप में आमिर कोई विकेट हासिल नहीं कर पाए थे.
पाकिस्तान इस सीरीज में अपने कई चोटिल खिलाड़ियों के साथ उतरने जा रहा है, इनमें मोहम्मद अब्बास भी शामिल हैं. चोट के कारण अब्बास को न्यूजीलैंड के साथ खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में शामिल नहीं किया गया था. हालांकि ऐसी उम्मीद की जा रही है कि वह दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले फिट हो जाएंगे. बाएं हाथ के बल्लेबाज फखर जमां भी इस समय घुटने की चोट के चलते राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहेबिलिटेशन के दौर से गुजर रहे हैं. जमां के भी सीरीज शुरू होने से पहले तक फिट हो जाने की उम्मीद है.
टीम : इमाम उल हक, फखर जमां, शान मकसूद, अजहर अली, हैरिस सोहेल, अशद शफीक, बाबर आजम, सरफराज अहमद (कप्तान और विकेटकीपर), मोहम्मद रिजवान, यासिर शाह, शादाब खान, मोहम्मद अब्बास, हसन अली, मोहम्मद आमिर, फहीम अशरफ, शाहीन अफरीदी.

Loading...

Check Also

मीडिया ओलंपिक सीजन – टू में जमकर दिखा पत्रकारों एवं उनके बच्चों का जोश

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : प्रेमशंकर मिश्रा व आशुतोष यादव ने मीडिया ओलंपिक-2023 सीजन ...