Breaking News

आयरलैंड तट के पास दिखा यूएफओ, पृथ्वी पर एलियंस आने की चर्चा से हड़कंप

लंदनः कुछ दिन पहले फिनलैंड में उड़नतश्तरी (यूएफओ) दिखने की चर्चा के बाद अब आयरलैंड तट पर कमर्शियल पायलटों द्वारा तेज रोशनी के साथ चमकीली उड़ती हुई चीज देखे जाने की खबर तेजी से वायरल हो रही है। चमकीली उड़ती हुई चीज को यूएफओ होने के चलते पृथ्वी पर एलियंस आने की की आशंका से हड़कंप मचा हुआ है। आयरलैंड की एविएशन अथॉरिटी मामले की जांच में जुट गई है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार को स्थानीय समयानुसार 06:47 बजे एक ब्रिटिश एयरवेज पायलट ने शेनन एयर ट्राफिक कंट्रोल से संपर्क किया और बताया कि उसने किसी चमकदार चीज को बहुत तेजी के साथ चलते हुए देखा। पायलट ने यह भी जानना चाहा कि क्या आयरलैंड के पश्चिमी तट पर कोई मिलिट्री एक्सरसाइज चल रही है। गार्जियन की खबर के मुताबिक महिला पायलट ने कहा, ‘कोई चीज थी जो बहुत तेज रफ्तार से चल रही थी। वो हमारे बाएं हाथ की तरफ आई और उत्तर की ओर मुड़ गई। उसकी रोशनी बहुत तेज थी, और वह बहुत तेजी के साथ गायब भी हो गई।’ पायलट को बताया गया कि वहां कोई मिलिट्री एक्सरसाइज नहीं चल रही है।
उस क्षेत्र में चल रहे अन्य विमानों के पायलटों ने तेज चमकीली रोशनी और यूएफओ देखने की बात कही। वर्जिन एयरलाइन्स के पायलट ने बताया कि यह उल्का हो सकता है। एक पायलट ने कहा कि यूएफओ की गति “एस्ट्रोनोमिकली, मैक 2 की तरह थी” – जो ध्वनि की गति से दोगुना है। यह रिपोर्ट सोशल मीडिया परवायरल हो रही है। बहुत से लोग कह रहे हैं कि कहीं एलियंस तो पृथ्वी पर नहीं आए। आयरिश एविएशन अथॉरिटी के प्रवक्ता ने आयरिश टाइम्स से कहा कि वह मामले की जांच कर रही है और जल्द ही इस संबंध में रिपोर्ट फाइल करेगी।

Loading...

Check Also

“कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जेनिफर लोपेज और नाओमी कैंपबेल के साथ सितारों से सजे कार्यक्रम की शान बढ़ाई”

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, दुबई : ग्लैमर के चकाचौंध प्रदर्शन में, दुबई में सितारों से ...