Breaking News

प्रॉपर्टी डीलर ने खुद को बताया विधायक, धमकाना व फर्जी पिस्टल रखना पड़ा महंगा

लखनऊ / बछरांवा : युवक को नकली पिस्टल व गाड़ी में विधायक लिखना महंगा पड़ गया जब वो तेज रफ्तार में कार चलाते हुए बछरांवा से लालगंज की ओर जा रहा था इस दौरान उसने एक गाड़ी को खतरनाक तरीके से ओवरटेक किया जब गाड़ी वाले ने उसे ठीक से गाड़ी चलाने के लिए कहा तो उसने पिस्टल निकाल ली और अपने को कानपुर का विधायक बता कर उसे धमकाया और वहां से चलता बना. डरे सहमे गाड़ी वाले ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने युवक को पकड़ कर उसकी तलाशी ली तो उसके पास मिली पिस्टल नकली निकली.पकड़े गए युवक ने बताया कि वो प्रापर्टी डीलिंग का काम करता है, जिसमे विधायक नाम काफी सहूलियत पैदा करता है. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया. गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले धनवीर सिंह अपनी कार से बछरांवा से आ रहे थे. तभी उनके पीछे से लखनऊ नंबर की एक कार ने खतरनाक तरीके से उन्हें ओवरटेक किया.

जिससे वो बाल बाल बचे. उन्होंने जब उस गाड़ी को रोक कर उसे ठीक से कार चलाने को बोला तो गाड़ी में मौजूद अभिषेक द्विवेदी नाम के युवक ने अपनी कमर से पिस्टल निकाल कर उन्हें धमकाया और अपने को कानपुर का विधायक बताया. इसके बाद वो लालगज की ओर रवाना हो गया. धनवीर ने मामले की सूचना तत्काल गुरुबख्शगंज थाने को दी.

सूचना मिलते ही पुलिस ने बैरिकेडिंग कर कार को रोकने की कोशिश की लेकिन युवक वंहा से फरार हो गया. तब वायरलेस से सूचना मिलने पर आगे पुलिस टीम ने उसे धर दबोचा. उसकी जब तलाशी ली गई तो उसके पास से एक नकली पिस्टल बरामद हुई व उसकी कार में आगे पीछे विधायक लिखा हुआ था. तलाशी में नकली पिस्टल बरामद हुई. मुकदमा लिखकर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है.

वहीं पकड़े गए युवक ने बताया कि गाड़ी पर विधायक लिखा है वह गलत है लेकिन उसने अपने को विधायक नही बताया, यही नहीं युवक ने कहा कि उसे गलत ढंग से कुछ लोगों ने रोकने का प्रयास किया इसलिए उसने गाड़ी भगाई.

Loading...

Check Also

अंबानी परिवार के सगाई समारोह में भारतीय वायुसेना ने संभाला था जामनगर में हवाई यातायात : सूत्र

सगाई समारोह में आये विमानों के लिए भारतीय वायुसेना ने हवाई अड्डे पर अपने सैन्य ...