Breaking News

बीजेपी के कई विधायक और सांसद मेरे संपर्क में हैं एवं बीजेपी की न जाने कितनी A,B,C,D पार्टियां आने वाली हैं : अखिलेश यादव

लखनऊ / कानपुर : सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कानपुर में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए नाम लिए बगैर चाचा शिवपाल यादव और उनकी समाजवादी सेक्युलर मोर्चा पर जमकर निशाना साधा. अखिलेश से जब समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी बीजेपी की न जाने कितनी A,B,C,D पार्टियां आने वाली हैं. लेकिन, हम दाएं-बाएं नहीं देख रहे हैं. अखिलेश ने तो यहां तक कहा कि बीजेपी के कई विधायक और सांसद उनके संपर्क में हैं. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि जिस प्रदेश के सीएम ही ‘ठोक दो’ जैसी भाषा का इस्तेमाल करते हों, वहां कानून व्यवस्था का ऐसा ही हाल होगा. इलाहाबाद का नाम बदलकर प्रयागराज करने को लेकर भी अखिलेश ने योगी सरकार पर निशाना साधा. साथ में कहा कि यह अर्द्ध कुंभ है जिसे बीजेपी कुंभ कह कर जनता को धोखा दे रही है.

उत्तर प्रदेश के अधिकारियों को संदेश देते हुए अखिलेश ने कहा कि जो अधिकारी सरकार को खुश करने के लिए समाजवादियों को परेशान कर रहे हैं, उनपर मेरी नजर है. वे याद रखें कि सरकारें आती-जाती रहती है.गुजरात में सरदार पटेल के स्टैच्यू से छेड़छाड़ को लेकर अखिलेश ने कहा कि इसे चीन की मदद से निर्माण किया गया है. क्या इस स्टैच्यू के लिए बिहार, यूपी, एमपी के लोगों ने लोहा नहीं दिया है ?

गंगा सफाई को लेकर अखिलेश ने कहा कि बीजेपी से यह काम नहीं हो पाएगा. गंगा सफाई के लिए निश्चित समय सीमा लगातार बढ़ाई जा रही है. मेरा दावा है कि यह काम समाजवादी ही कर सकते हैं. इस दौरान अखिलेश ने स्मार्ट सिटी को लेकर भी बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि स्मार्ट सिटी के नाम पर गोबर सिटी बनाकर रख दी है.

Loading...

Check Also

अंबानी परिवार के सगाई समारोह में भारतीय वायुसेना ने संभाला था जामनगर में हवाई यातायात : सूत्र

सगाई समारोह में आये विमानों के लिए भारतीय वायुसेना ने हवाई अड्डे पर अपने सैन्य ...