Breaking News

#Me-Too इफेक्ट : आलोक नाथ और उनकी पत्नी आशु ने विनता नंदा के खिलाफ मानहानि की कार्यवाही हेतु स्थानीय अदालत में शिकायत दायर की

मुंबई / लखनऊ : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलोक नाथ और उनकी पत्नी आशु ने लेखिका-निर्देशिका विनता नंदा के खिलाफ मानहानि की कार्यवाही शुरू करने की मांग करते हुए शनिवार को एक स्थानीय अदालत में शिकायत दायर की. दरअसल, विनता ने आलोकनाथ पर बलात्कार का आरोप लगाया है. अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष दायर शिकायत में आलोकनाथ और उनकी पत्नी ने उनके द्वारा भेजे गये पत्र को संज्ञान में लेने के लिए उपनगरीय अंबोली थाना को निर्देश देने की मांग की है. इस पत्र के जरिए उन्होंने नंदा के खिलाफ मानहानि की कार्यवाही की मांग की है. गौरतलब है कि सोमवार को सोशल मीडिया में एक पोस्ट में विनता ने अभिनेता पर आरोप लगाया कि उन्होंने 19 साल पहले उनसे बलात्कार किया था. हालांकि, उन्होंने अपने पोस्ट में आलोकनाथ का नाम नहीं लिया था. उन्होंने उनका जिक्र अभिनय के क्षेत्र में ‘सबसे संस्कारी व्यक्ति’ के रूप में किया था. आलोकनाथ को ‘मैने प्यार किया’, ‘हम साथ साथ हैं’, ‘हम आपके हैं कौन’ और ‘विवाह’ जैसी फिल्मों में ‘नैतिक मूल्यों’ वाले किरदार निभाने को लेकर जाना जाता है.

आपको बता दें कि जब ‘तारा’ का प्रसारण शुरू हुआ था तब केवल 52 एपिसोड बनाने की बात तय हुई थी. लेकिन शो जबरदस्‍त हिट रहा और फिर लगातार पांच सालों तक इसे प्रसारित किया जाता रहा. शो के 500 एपिसोड बनाए गए थे.

आपको बता दें कि विन्‍ता नंदा 90 के दशक की मशहूर डायरेक्‍टर, राइटर और प्रोड्यूसर हैं. उन्‍हें सबसे ज्‍यादा धारावाहिक ‘तारा’ के लिए जाना जाता है. वह तारा की प्रोड्यूसर, राइटर और डायरेक्‍टर थीं. उनका यह शो बेहद हिट साबित हुआ था. इस शो में नवनीत निशांत ने तारा की भूमिका निभाई थी. तारा का किरदार एक बिजनेस वुमेन का था जिसका दीपक सेठ नाम के एक शादीशुदा आदमी से अफेयर था. दीपक सेठ का किरदार आलोक नाथ ने निभाया था. दीपक सेठ की बेटी देवयानी सेठ का किरदार ग्रुशा कपूर ने निभाया था.

Loading...

Check Also

शेमारू उमंग के पहले ओरिजिनल शो ‘किस्मत की लकीरों से’ ने पूरे किए 500 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू एंटरटेनमेंट के प्रमुख एफटीए चैनल, शेमारू उमंग, मूल प्रोग्रामिंग ...