Breaking News

टोरंटो में ही मैंने ऐश्वर्य को प्रपोज किया था : अभिषेक बच्चन

टोरंटो / मुम्बई / लखनऊ : टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में ‘मनमर्जियां’ का वर्ल्ड प्रीमियर हो रहा है. इस दौरान अभिषेक बच्चन ने बताया कि उन्होंने यहीं ऐश्वर्य को प्रपोज किया था. प्रतिष्ठित रॉय थॉमसन हॉल में दर्शकों को फिल्म से रूबरू कराते हुए अनुराग ने कहा कि उन्होंने यह फिल्म इसलिए की क्योंकि वो जो करना चाहते थे, उन्हें वैसा करने की छूट दी गई. हर साल टीआईएफएफ में अपनी फिल्मों को दर्शकों से रूबरू कराने वाले अनुराग ने कहा, “टीआईएफएफ में आना हमेशा अच्छा होता है. अगर आप फिल्मों के शौकीन हैं, तो बेहतरीन फिल्मों देखने की सटीक जगह यही है.”इस मौके पर अभिषेक बच्चन के बारे में बात करते हुए अनुराग ने कहा, “उन्होंने (अभिषेक) दो साल तक फिल्मों से ब्रेक लिया. मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि उन्होंने हमारी स्क्रिप्ट चुनते हुए कहा कि वह इसी फिल्म से वापसी करना चाहते हैं.”

इस पर अभिषेक ने कहा, “टोरंटो हमेशा मेरे लिए बहुत खास रहा है. पिछली बार मेरी फिल्म का प्रीमियर यहीं हुआ था. मैंने अपनी पत्नी को यहीं प्रपोज किया था. उन्होंने (ऐश्वर्य) मुझे प्रीमियर के बाद ऐसा कुछ भी नहीं करने की चेतावनी दी थी इसलिए इससे पहले कि मैं और गलतियां करूं. विक्की अब तुम संभालों.”

अभिषेक ने कहा, “टोरंटो हमेशा मेरे लिए बहुत खास रहा है. पिछली बार मेरी फिल्म का प्रीमियर यहीं हुआ था. मैंने अपनी पत्नी को यहीं प्रपोज किया था.

Loading...

Check Also

एंड एक्सप्लोर एचडी पर देखिए हंसल मेहता की पेशकश ‘फ़राज़’

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : एंड एक्सप्लोर एचडी पर ‘फ़राज़’ के मनोरंजक प्रीमियर के लिए ...