Breaking News

राफेल पर घिर रही भाजपा ने राहुल गांधी पर लगाया पाकिस्तान से सम्बन्ध रखने का आरोप, संबित पात्रा ने कहा पाकिस्तान चाहता है राहुल पीएम बनें

लखनऊ-नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी ने राहुल गांधी पर पाकिस्तान से सम्बंध होने के आरोप लगाए हैं। पाकिस्तान के पूर्व मंत्रियों के ट्वीट का ध्यान दिलाते हुए भाजपा ने कहा कि राहुल गांधी के लिए पाकिस्तान से प्रचार किया जा रहा है। भाजपा ने 2014 से पहले का प्रधानमंत्री का वीडियो भी दिखाया, जिसमें मोदी तत्कालीन पीएम मनमोहन सिंह को देहाती औरत कहने पर नवाज शरीफ को लताड़ते दिखाया गया हैं। भाजपा ने बताया कि राहुल गांधी और नरेन्द्र मोदी में यह अंतर है और कांग्रेस को इस बात की सीख लेनी चाहिए।

भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि पहले पाकिस्तान के सूचना मंत्री ने राहुल गांधी के ट्वीट का इस्तेमाल किया। पात्रा ने बताया कि इसके बाद पाकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक ट्वीट कर बताते हैं कि राहुल गांधी ही देश के अगले पीएम होंगे और मोदी राहुल से डरे हुए हैं। राहुल गांधी के लिए पाकिस्तान से कैंपेनिंग होने का आरोप लगाया। पात्रा ने बताया कि इससे पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी ट्वीट कर मोदी को छोटा आदमी बता चुके हैं।

पात्रा ने सवाल उठाया कि कौन हैं वे लोग जो चाहते हैं कि राहुल गांधी आगे बढ़ें? भ्रष्टाचारी चाहते हैं राहुल आगे बढ़ें, परिवारवाद करने वाले चाहते हैं कि राहुल आगे बढ़ें, तुष्टिकरण करने वाले चाहते हैं कि राहुल आगे बढ़ें। पात्रा ने बताया कि वहीं दूसरी तरफ ऐसे लोग है जो सत्य के साथ हैं और चाहते हैं कि मोदी आगे बढ़ें। उल्लेखनीय है कि राफेल डील पर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ओलांद का बयान आने पर कांग्रेस ने पीएम मोदी पर लगातार निशाना साध रहे हैं। सौदे में भ्रष्टाचार को लेकर इस्तीफा मांगा जा रहा है।

Loading...

Check Also

क्या कछुआ-खरगोश की राजनीतिक रेस में भी कछुआ ही बाजी मारने में कामयाब होगा : अतुल मलिकराम

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : हममे से हर किसी ने कछुए और खरगोश की कहानी ...