Breaking News

आइपीएस सुरेन्द्र दास खुदकुशी केस में आया नया मोड़, ससुर रावेंद्र सिंह ने मीडिया में जारी किए ईमेल और कई कॉल रिकॉर्डिंग

लखनऊ : आईपीएस सुरेंद्र दास खुदकुशी केस में नया मोड़ आया है. सुरेंद्र दास के ससुर रावेंद्र सिंह मीडिया के सामने आए और सुरेंद्र दास खुदकुशी को लेकर कई खुलासे किए. लखनऊ में सोमवार को कहा कि आईपीएस सुरेंद्र दास अपने भाई, भाभी, मां और बहनों की वजह से तनाव में रहते थे, जिसके वजह से उन्होंने ये कमद उठाया. इसका खुलासा करते हुए उन्होंने सुरेंद्र दास का पत्नी रवीना को भेजा ईमेल और कई कॉल रिकॉर्डिंग को भी जारी किया है.

सुरेंद्र दास के ससुर रावेंद्र सिंह ने बताया कि उनकी बेटी के साथ सुरेंद्र दास की ये दूसरी शादी थी. इससे पहले मोनिका नाम की एक महिला के साथ उनकी शादी हुई थी. उन्होंने बताया कि फोन पर परिवार से वो जब भी बातें करते थे, परिवार के कई सदस्य हमेशा पैसों के लिए दवाब बनाते थे. आईपीएस सुरेंद्र दास खुद अपनी पत्नी को ये कॉल रिकॉर्डिंग देते थे. कॉल रिकॉर्डिंग में दावा किया गया है कि परिवार के लोग हमेशा पैसे की डिमांड करते थे. जिसकी वजह से आईपीएस तनाव में रहते थे.

उन्होंने कहा कि पहली शादी के टूटने के पीछे का कारण उनकी मां इंदु, भाई नरेंद्र और भाभी नेहा है. उन्होंने बताया कि 22 जुलाई को सुरेंद्र दास ने पत्नी रवीना को एक ईमेल भेजा. ईमेल में भी आईपीएस सुरेंद्र दास ने जान देने की बात का जिक्र किया था.

आपको बता दें कि 5 सितंबर को कानपुर के एसपी सिटी सुरेंद्र दास ने जहरीला पदार्थ खा लिया था, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई थी. परिजनों ने उन्हें गंभीर हालत में कानपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पांच दिनों से एक्मो मशीन व वेंटीलेटर के सहारे उनका इलाज किया जा रहा था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी.

Loading...

Check Also

ममता बनर्जी ने मोदी सरकार और RSS पर लगाया बड़ा आरोप, बोली- मेरा फोन किया जा रहा है टैप

कोलकाता: मोदी सरकार और आरएसएस पर हमलावर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बड़ा ...