Breaking News

ओलांद बम घमासान : वित्तमंत्री अरुण जेटली ने लगाया राहुल और ओलांद पर जुगलबंदी का आरोप, बोले राहुल को पहले से कैसे पता था कि फूटेगा बम

लखनऊ-नई दिल्ली : राफेल सौदे मामले में फ़्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांसवा ओलांद द्वारा मजबूत हुआ विपक्ष केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री पर लगातार हमलावर है।

फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ओलांद के बयान पर मचे सियासी घमासान के बाद वित्त मंत्री अरुण जेटली ने आरोप लगाया है कि यह सब सुनियोजित तरीके से किया जा रहा है। जेटली ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के 30 अगस्त को एक ट्वीट कर बताया था कि फ्रांस के अंदर कुछ धमाका होने वाला है। एक समाचार एजेंसी को दिए अपने साक्षात्कार में वित्त मंत्री अरुण जेटली ने यह सोची समझी साजिश तक करार दे दिया है। उन्होंने राहुल गांधी पर सवाल उठाते हुए कहा कि वे 30 अगस्त को ट्वीट कर बताते हैं कि फ्रांस के अंदर कुछ बम चलने वाले हैं। उनको कैसे मालूम हुआ कि ऐसा बयान आने वाला है?

जेटली ने बताया कि इस तरह की जो जुगलबंदी है, मेरे पास कुछ सबूत नहीं है। पर मन में सवाल खडे होते हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए जेटली ने बताया कि सार्वजनिक जीवन में संवाद कोई लाफ्टर चैलेंज नहीं कि आप किसी को भी गले लगालो, आंख मारो, लगातार गलत बयान देते रहो. जेटली ने कहा लोकतंत्र में प्रहार होते हैं लेकिन शब्दावली ऐसी प्रयोग करनी चाहिए जिसमें बुिद्ध दिखाई दें। उल्लेख है कि राफेल डील को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति के बयान के बाद से राहुल गांधी ज्यादा आक्रमक हो गए हैं। शनिवार को उन्होंने एक बार फिर मोदी सरकार और रिलायंस कंपनी के मालिक अनिल अंबानी पर सीधा निशाना साधा था।

Loading...

Check Also

एमओबीसी-246 के सफ़ल समापन पर ऑफिसर्स ट्रेनिंग कॉलेज, एएमसी सेंटर में परेड आयोजित

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : मेडिकल ऑफिसर्स बेसिक कोर्स (एमओबीसी)-246 के सफल समापन पर ...