Breaking News

केजरीवाल भिन्न विचार सहन न करने वाले तुगलकी तानाशाह, जल्दी ही इतिहास बन जाएगी आम आदमी पार्टी : मनोज

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल एक तुगलकी तानाशाह हैं जो किसी भी भिन्न विचार को सहन नहीं कर पाते। उनके इसी स्वभाव का यह परिणाम हुआ है कि उनकी पार्टी से एक-एक कर लोगों ने किनारा कर लिया। कुछ ही दिन पहले आशुतोष ने पार्टी छोड़ी है और आज आशीष खेतान ने पार्टी को अलविदा कह दिया। तिवारी ने कहा कि अगले चुनाव तक केजरीवाल के रहे-सहे साथी भी उनका साथ छोड़ जाएंगे और आम आदमी पार्टी एक इतिहास बनकर रह जाएगी।

उत्तर-पूर्वी दिल्ली सीट से सांसद मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी को एक राजनीतिक दल की बजाय एक ‘अखाड़ा’ बताते हुए कहा कि आप एक ‘वन टाइम वंडर’ है। इसके मुखिया अरविंद केजरीवाल की असलियत उसके साथी पहचानते जा रहे हैं और उनका साथ छोड़ते जा रहे हैं। यही कारण है कि अब इस अखाड़े का तंबू उखड़ता दिख रहा है।

तिवारी ने कहा कि केजरीवाल की इस नीयत के बारे में उनकी पार्टी के नेताओं को ही नहीं, जनता को भी सच्चाई दिखने लगी है। इसको देखकर तो यही लगता है कि 2020 में दिल्ली का विधानसभा चुनाव आते-आते केजरीवाल की पार्टी पूरी तरह राजनीतिक क्षितिज से विलुप्त हो जाएगी।

भाजपा नेता मनोज तिवारी की यह प्रतिक्रिया आम आदमी पार्टी के नेता आशीष खेतान के पार्टी छोड़ने संबंधी खबरें मीडिया में सामने आने के बाद आई हैं। हालांकि, खुद खेतान ने इस पर कोई सीधी टिप्पणी नहीं की है। उन्होंने बुधवार सुबह एक ट्वीट के माध्यम से कहा है कि वे अब अपने वकालत के पेशे और अपने परिवार की ओर ध्यान देना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि इस समय वे राजनीति में सक्रिय नहीं हैं। खेतान से पहले पत्रकारिता का पेशा छोड़ राजनीति में आए आशुतोष ने केजरीवाल का साथ छोड़ दिया था। हालांकि आशुतोष ने जब पीएसी से अपने इस्तीफे को स्वीकार करने की बात कही थी तो केजरीवाल ने इसे अस्वीकार कर दिया था। लेकिन खेतान के पार्टी छोड़ने की खबरों पर आप ने अभी तक कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की है।

Loading...

Check Also

एमओबीसी-246 के सफ़ल समापन पर ऑफिसर्स ट्रेनिंग कॉलेज, एएमसी सेंटर में परेड आयोजित

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : मेडिकल ऑफिसर्स बेसिक कोर्स (एमओबीसी)-246 के सफल समापन पर ...