Breaking News

IBPS PO 2018 :4 हजार से ज्यादा पदों पर भर्ती के लिए जाने कैसे करे आवेदन

IBPS PO Prelims Examके लिए ए़डमिट कार्ड (IBPS PO Admit Card) 18 सितंबर को जारी कर दिया जाएगा.

लखनऊ : IBPS PO 2018: बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान (Institute of Banking Personnel Selection) ने IBPS PO के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. पीओ (IBPS PO) के 4 हजार120 पदों पर भर्ती होनी है. इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. उम्मीदवार इन पदों पर 4 सितंबर तक आवेदन कर सकते हैं. पीओ (IBPS PO 2018) के पदों पर नियुक्ति के लिए उम्मीदवारों को प्रीलिम्स और मेन्स की परीक्षा देनी होगी. अगर आप भी पीओ (PO) के पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक हैं तो नीचे दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ने के बाद ही अप्लाई करें.

पीओ (IBPS PO) के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों का ग्रेजुएट होना अनिवार्य है.
इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 20 साल और अधिकतम आयु 30 साल होनी चाहिए.
पीओ के पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों को प्रीलिम्स और मेन्स परीक्षा देनी होगी. पीओ प्रीलिम्स परीक्षा विभिन्न केंद्रों में 13, 14, 20 और 21 अक्टूबर 2018 को ऑनलाइन होगी. प्री परीक्षा (IBPS PO Prelims Exam) के लिए ए़डमिट कार्ड (IBPS PO Admit Card) 18 सितंबर को जारी कर दिया जाएगा.

प्री परीक्षा (IBPS PO Pre Exam) में पास होने वाले उम्मीदवारों को मेन्स की परीक्षा में बैठने को मिलेगा. जिसके बाद इंटरव्यू होगा. मेन्स परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर मेरिट लिस्ट तैयार की जाएगी. जिसके बाद उम्मीदवारों को जॉब ऑफर की जाएगी

Loading...

Check Also

यूपीएससी – 2023 में चयनित होकर भानू प्रताप सिंह यादव ने किया अपने शहर और परिवार का नाम रोशन

भानु प्रताप सिंह यादव सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : मंगलवार दि.16.4.2024 को घोषित सिविल ...