Breaking News

केजरीवाल-सिसौदिया की बढ़ सकतीं हैं मुश्किलें, दिल्ली मुख्य सचिव से मारपीट मामले में पुलिस ने फाइल की चार्ज सीट

लखनऊ/नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से मारपीट के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की मुश्किलें बढ़ सकती है। दिल्ली पुलिस ने पटियाला हाउस न्यायालय में चार्जशीट दाखिल कर दी गई है। इस चार्ज शीट में 13 लोगों को मारपीट और बदसलूकी के अभियुक्त बनाया गया है।
इसमें प्रमुख मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, 11 विधायकों के नाम शामिल है। दिल्ली पुलिस ने पटियाला हाउस कोर्ट नम्बर 16 में इस मामले की 1533 पन्नों की चार्जशीट पेश की है।

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, इस मामले में केजरीवाल सरकार के तत्कालीन एडवाइजर वीके जैन को मुख्य गवाह बनाया गया है। जैन ने अपने बयान में स्वीकार किया था कि मुख्य सचिव के साथ मारपीट हुई थी। जब अंशु प्रकाश की पिटाई शुरू हुई थी तब उनका चश्मा जमीन पर गिर गया था।

सीएम आवास पर आधी रात को बुलाए जाने और कथित मारपीट के मामले की जांच में सीसीटीवी कैमरे भी काफी पीछे पाए गए थे। बता दें कि यह पूरा मामला 19 फरवरी का है जब सीएम आवास पर आधी रात को दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ कथित मारपीट व बदसलूकी की गई थी।

इस मामले में दो दिन बाद सिविल लाइन्स पुलिस ने वीके जैन से पूछताछ की थी। शुरुआत में वह कुछ साफ नहीं बता रहे थे लेकिन बाद में मैजिस्ट्रेट के सामने बंद कमरे में पूछताछ के बाद पूरी घटना सामने आई। पुलिस ने इसके बाद उन्हें गवाह बनाने का फैसला कर लिया था।

Loading...

Check Also

हाईसेंस ने अपने AC पोर्टफोलियो को बढ़ाया

PM 2.5 हेल्थ फिल्टर, और 100% कॉपर बिल्ड, यह एसी इमबोडीज पर्यायवरण को बिना नुकसान ...