Breaking News

पंजाबी सिंगर गैरी संधू का”Yeah Baby”गाना you tube पर 6 करोड़ बार देखा गया। वीडियो देखें

लखनऊ-नई दिल्ली : पंजाबी सिंगर गैरी संधू ने इन दिनों यूट्यूब पर अपने सांग ‘Yeah Baby’ से कहर बरपा रखा है. गैरी संधू (Garry Sandhu) के ‘Yeah Baby’ को अभी तक 6 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गैरी के इस पंजाबी सॉन्ग का फिल्मांकन और डांस बहुत ही कमाल है. अपने शब्दों और लिरिक्स की वजह से इस सॉन्ग को खूब पसंद किया जा रहा है. गैरी संधू के इस सॉन्ग के लिरिक्स उन्होंने खुद ही लिखे हैं, और इसका म्यूजिक इकविंदर सिंह ने दिया है.

पंजाबी सॉन्ग ‘Yeah Baby’ को रेगिस्तान के खूबसूरत नजारों में फिल्माया गया है, और इसमें विदेशी बालाओं ने शानदार बैली डांस भी किया है. गैरी संधू का पूरा गुरमुख सिंह संधू है. 34 वर्षीया गैरी का जन्म पंजाब के जालंधर में हुआ है. गैरी ने गायकी की शुरुआत 2010 में ‘मैं नी पींदा’ सॉन्ग से की थी, और इसे काफी पसंद भी किया गया था.
यही नहीं, गौरी संधू ने एक्टिंग में भी हाथ आजमा रखे हैं और 2014 में उनकी पहली फिल्म ‘रोमियो रांझा’ थी

हालांकि यूके में इमिग्रेशन संबंधी समस्याओं से भी दो-चार हो चुके हैं, और 2012 में उन्हें स्थायी रूप से भारत के लिए भेज दिया गया था. पंजाबी खाने के शौकीन और जिम के दीवाने गैरी संधू के सॉन्ग यूट्यूब पर खूब धमाल मचाते हैं, और ‘Yeah Baby’ भी उनका ऐसा ही गाना है.

Loading...

Check Also

शेमारू उमंग के पहले ओरिजिनल शो ‘किस्मत की लकीरों से’ ने पूरे किए 500 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू एंटरटेनमेंट के प्रमुख एफटीए चैनल, शेमारू उमंग, मूल प्रोग्रामिंग ...