Breaking News

सिंगर सुरभी ज्योति’का यह गाना’हंस मत पगली कांवड़ गिर जाएगा’you tube पर 1 करोड़ 64 लाख बार देखा गया। देखे video

लखनऊ : सावन के महीने में भगवान शिव के भक्त जल चढ़ाने के लिए कांवड़ यात्रा कर रहे हैं. इस दौरान आप सड़कों पर भोले बाबा के हजारों-लाखों भक्त कांवड़ यात्री के रूप में देख रहे होंगे. बोल बम का नारे लगाते हुए सभी कावंड़िये मंदिरों में भगवान शंकर को जल चढ़ा रहे हैं. ऐसे में कांवड़ियों के लिए सोशल मीडिया पर गाने बेहद वायरल हो रहे हैं. सावन के मौके पर भोजपुरी गाने भी काफी प्रचलित हैं. यूट्यूब पर पिछले महीने एक वीडियो अपलोड किया था, जिसका टाइटल ‘हंस मत पगली कांवड़ गिर जाएगा…’ काफी वायरल हुआ था. इस वीडियो को यूट्यूब पर अभी तक 1 करोड़ 64 लाख बार देखा जा चुका है.वीडियो में भगवान शंकर को जल चढ़ाने वाले कांवड़िये कांवड़ गाना गाते हुए यात्रा कर रहे हैं. योगीराज फिल्म्स यूट्यूब चैनल ने इस वीडियो को अपलोड किया है, जिस पर लोगों के भी काफी अच्छे रिस्पॉन्स आये. अभी भी यह गाना काफी पॉपुलर हो रहा है

हालांकि इसमें कोई भी भोजपुरी का बड़ा स्टार नहीं है, लेकिन सिंगर अजीत स्वराज और सुरभी ज्योति की आवाज का जादू चल गया. सावन भजन के गाने को अमित स्वराज ने लिखा है और म्यूजिक अमित गुप्ता ने दिया है. वहीं भजन को योगीराज ने डायरेक्ट किया है और सरगम म्यूजिक ने रिकॉर्ड किया है.
सावन के मौके पर यूट्यूब पर कई और भी कांवड़ भजन वायरल हो चुके हैं. भोजपुरी भजन इंटरनेट पर काफी पॉपुलर हैं. भोजपुरी स्टार पवन कुमार, दिनेश लाल निरहुआ, खेसारी लाल यादव से लेकर अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे समेत कई सेलेब्स ने गाने गाये हैं.

देखे वीडियो :साभार you tube 

Loading...

Check Also

शेमारू उमंग के पहले ओरिजिनल शो ‘किस्मत की लकीरों से’ ने पूरे किए 500 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू एंटरटेनमेंट के प्रमुख एफटीए चैनल, शेमारू उमंग, मूल प्रोग्रामिंग ...